'राष्ट्रपति' उम्मीदवार बनाने की अटकलों पर बोले CM नीतीश- 'मेरे दिमाग में अभी ये आइडिया...'
'राष्ट्रपति' उम्मीदवार बनाने की अटकलों पर बोले CM नीतीश- 'मेरे दिमाग में अभी ये आइडिया...'
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाने की अटकलों पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे दिमाग में अभी ये आईडिया भी नहीं है. उन्होंने कहा कि ना मेरे दिमाग में इसका विचार है, ना ही कल्पना की. नीतीश कुमार को विपक्षी पार्टियों द्वारा आगामी राष्ट्रपति के उम्मीदवार बनाने की वार्ता चल रही है. तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव तथा प्रशांत किशोर के बीच हुई भेंट के पश्चात् नीतीश कुमार को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाने की बातचीत आरम्भ हुई. 

वही राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए नीतीश कुमार का नाम सामने आने के पश्चात् बिहार में सियासी हलचल बढ़ गई. प्रदेश में JDU की सहयोगी भाजपा के नेताओं ने प्रतिक्रिया देना भी आरम्भ कर दिया. उपमुख्यमंत्री तारा किशोर ने कहा कि अभी तो मुझे ऐसी जानकारी नहीं मिली है. अभी हमारे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी हैं. आगे के लिए हमारा शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कि कौन राष्ट्रपति का उम्मीदवार होगा.  

वहीं, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि कोई भी बड़ा पद हो, नीतीश कुमार उसके लायक हैं. किन्तु उनको राष्ट्रपति बनाया जाए या ना बनाया जाए ये तो वक़्त आएगा तो देखा जाएगा. नीतीश कुमार को समर्थन देने के प्रश्न पर जीतन राम मांझी ने बताया कि हम उनके साथ सरकार में हैं. समर्थन कर रहे हैं. मेरी ओर से पूरा समर्थन रहेगा. वही खबर ये भी है कि देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में विधानसभा चुनाव के पश्चात् नीतीश कुमार भाजपा एवं NDA से अलग हो सकते हैं. 

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -