असहिष्णुता के मुद्दे पर दो हिस्सों में बटा बॉलीवुड
असहिष्णुता के मुद्दे पर दो हिस्सों में बटा बॉलीवुड
Share:

इन दिनों देश में बढ़ रही असहिष्णुता के मुद्दे पर बॉलीवुड दो हिस्सों में बट गया है. जहां बॉलीवुड के कुछ फिल्ममेकर अपने अवार्ड को लौटाकर इस मुद्दे पर अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे है. तो कुछ लोग इस बात को गलत बताते हुए यह कह रहे है कि यह देश का अपमान है. क्योकि ये अवार्ड सरकार की और से दिया गया है. और उन्हें दिया गया है जिनके कार्य को दर्शको और आम जनता ने सराहा है. इस मुद्दे पर बॉलीवुड से अलग अलग प्रतिक्रिया मिल रही है. यही बात 17 वे MAMI फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी में भी नजर आई.

इस इवेंट में शरीक होने आई निर्देशक जोया अख्तर ने कलाकरों द्वारा असहिष्णुता को लेकर अवार्ड लौटना सही बताया. उन्होंने कहा कि यह एक शांतिपूर्ण विरोध का सही तरीका है. यह एक साहसिक कदम है. और मैं उनके साथ हूँ. अगर मेरे पास नेशनल अवॉर्ड होता तो में भी उसे लौटा देती. इस बात पर अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने कहा कि कलाकारों का अवार्ड लोटना एक साहस भरा कदम है और मैं उनका समर्थन करती हूँ.

वही अभिनेत्री राइमा सेन ने इसे गलत तरीका बताया. अभिनेता सलमान खान ने कहा कि इस समय काफी दुःख भरा समय चल रहा है. पर मैं इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना चाहता. क्योकि में कुछ बोलूंगा और आप कुछ और तरीके से उसे पेश करेंगे. आपको बता दे कि अनुपम खेर इस मामले में अवार्ड लौटाने के विरोध में मार्च कर चुके है. और राष्ट्रपति को ज्ञापन सौप चुके है. वही शाम को PM मोदी से मुलाकात करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -