शक के आधार पर की पत्नी और बेटी की हत्या
शक के आधार पर की पत्नी और बेटी की हत्या
Share:

उत्तर प्रदेशः पति ने अपनी पत्नी पर अवैध संबध को, शक के आधार पर लेते हुए उसकी हत्या कर दी इतना ही नहीं हमलावर ने अपनी बेटी की भी धारदार हथियार से हत्या कर दी। साथ ही अपने दोनो बेटों को भी जान से मारने की कोशिश की। यह पूरी घटना सीतापुर जिले की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार सीतापुर के रामपुरमथुरा थाना इलाके के अन्तर्गत गौरा गांव में संतोष पासी नामक शख्स अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। संतोष को काफी समय से अपनी पत्नी पर किसी अनजान व्यक्ति के साथ सम्बन्ध बनाने को लेकर शक था। और इसी सोच के चलते। उसने ये दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

गुरूवार की सुबह संतोष गुस्से में बाहर से अपने घर आया और एक तेजधार हथियार से अपनी 38 वर्षीय पत्नी माया पर जोरदार हमला कर दिया इस दौरान उसने अपनी 14 वर्षीय बेटी रोली पर भी वार किया दोनों मां-बेटी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद अपने दोनों छोटे बच्चे भी वहीं मौजूद थे संतोष ने पत्नी और बेटी को निशाना बनाने के बाद दोनों छोटे बच्चों पर भी हमला कर दिया इस हमले में माया और रोली ने मौके पर ही दम तोड़ जबकि दोनों छोटे बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए | पुलिस ने बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -