नवजोत सिद्धू के मक्खन पर फिसले केजरीवाल, बोले- मैं खुश हूं कि विपक्षी नेता भी हमारी सराहना कर रहे हैं...
नवजोत सिद्धू के मक्खन पर फिसले केजरीवाल, बोले- मैं खुश हूं कि विपक्षी नेता भी हमारी सराहना कर रहे हैं...
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को बोला कि विपक्षी नेताओं द्वारा उनकी पार्टी की प्रशंसा करने से वह ‘प्रोत्साहित’ महसूस करते हैं। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया था कि ‘AAP’ ने हमेशा ही पंजाब के लिए किए गए उनके काम एवं दूरदर्शिता को पहचाना है।

वही सिद्धू के ट्वीट के बारे में कहे जाने पर दिल्ली के सीएम ने रिपोटर्स से बोला, ‘नवजोत सिंह सिद्धू।। वह पंजाब में हैं। मैं खुश हूं कि ‘आप’ इतना अच्छा कार्य कर रही है कि विपक्षी नेता भी हमारी प्रशंसा कर रहे हैं। इससे बहुत प्रोत्साहन प्राप्त होता है।’ केजरीवाल गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं। सिद्धू ने सिलसिलेवार ट्वीट में बताया था, ‘हमारे विपक्षी दल ‘आप’ ने हमेशा ही पंजाब के लिए किए गए मेरे काम तथा दूरदर्शिता को पहचाना है। चाहे वह 2017 से पहले मेरे द्वारा उठाए गए बेअदबी, मादक पदार्थ, अन्नदाताओं की समस्यां, भ्रष्टाचार एवं बिजली संकट के मसले हों, जिनका सामना पंजाब के लोगों को करना पड़ रहा था या फिर आज जिस प्रकार मैंने ‘पंजाब मॉडल’ लॉन्च किया है। वे स्पष्ट रूप से जानते हैं कि सच में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है?’
 
गौरतलब है कि सिद्धू के ट्वीट ऐसे वक़्त में आए हैं जब कांग्रेस आलाकमान पार्टी की पंजाब यूनिट में जारी विवाद को दूर करने का प्रयास कर रहा है। वहीं, ऐसी अटकलें हैं कि सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब तथा उत्‍तराखंड में चुनावी बिगुल फूंकने के पश्चात् दो दिवसीय यात्रा पर गोवा पहुंचे हैं।

अगले कुछ दिनों में कांग्रेस में होगा भारी फेरबदल, लिए जा सकते है कई अहम फैसले

कल वाराणसी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, ‘रुद्राक्ष’ का करेंगे उद्घाटन

Fact Check: BBC की रिपोर्ट में दावा- 'राहुल गांधी विश्व के तीसरे सबसे भरोसेमंद नेता '

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -