अब हीरो से ज्यादा फीस मिलने लगी है फीमेल एक्ट्रेसेस को
अब हीरो से ज्यादा फीस मिलने लगी है फीमेल एक्ट्रेसेस को
Share:

8 मार्च का दिन वूमेन्स डे के नाम से मशहूर है. ये दिन महिलाओ के नाम ही समर्पित किया जाता है. नारी जो परिवार की सबसे महत्वपूर्ण सदस्य होती है. आज के समय में महिलाएँ पुरुषो से कम नहीं है. हर क्षेत्र में महिलाएँ पुरुषो की बराबरी पर या उनसे आगे निकल चुकी है. चाहे वह अंतरिक्ष में जाने की बात हो या फिर फिल्मो की. महिलाएँ अब सिर्फ रोटी सेकने तक ही सीमित नहीं है बल्कि वो अब आसमान छूने तक का काम करने में माहिर हो चुकी है. फिल्म इंडस्ट्री की ही बात की जाए तो यहाँ भी फीमेल एक्ट्रेस मेल एक्टर को कड़ी टक्कर दे रही है फिर चाहे वो अभिनय की बात हो या फिर फीस की.

आज के समय में फीमेल एक्ट्रेसेस भी मेल डोमिनेटिंग इंडस्ट्री पर जमकर हावी हो रही है. फिल्म इंडस्ट्री में आजकल सभी अभिनेत्रियां एक्शन्स सीन्स करने में भी माहिर हो चुकी है. फीमेल एक्ट्रेस अपने ही बलबूते पर फिल्मे सुपरहिट करवा रही है. इसके साथ ही बॉलीवुड में महिलाओ पर आधारित भी कई फिल्मे बन चुकी है और आगे भी बनेंगी. और बाकी फिल्मे के मुकाबले महिलाओ पर आधारित फिल्मे देखना दर्शक ज्यादा पसंद करते है.

एक समय था जब बॉलीवुड में एक्टर्स के मुकाबले एक्ट्रेस की फीस भी कम होती थी लेकिन अब ये सोच भी बदल चुकी है और अब फिल्मो में अभिनेताओं से ज्यादा फीस अभिनेत्रियों को मिलती है. अगर बात करे फिल्म पद्मावत की ही तो इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस मिली थी.

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, कंगना रनौत, विद्या बालन, रानी मुखर्जी, तापसी पन्नू, जायरा वसीम जैसी कई अभिनेत्रियों ने महिलाओ के मुद्दे पर आधारित फिल्मे बनाकर फिल्म को अपने दम पर सुपरहिट करवाया है.

नारी शक्ति को उजागर करते बॉलीवुड डायलॉग्स

महिलाओं को प्राथमिकता देते बॉलीवुड गाने

इस एक्टर के मोटापे को लेकर उड़ाया था मजाक, कर दी थी सबकी बोलती बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -