Video: बॉयफ्रेंड जैकी संग गुरुद्वारे पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, गरीबों को दिए पैसे
Video: बॉयफ्रेंड जैकी संग गुरुद्वारे पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, गरीबों को दिए पैसे
Share:

रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हैं। जी हाँ और उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम करने के साथ फैंस को अपना दीवाना बनाया हुआ है। अफेयर के बारे में बात करें तो रकुल प्रीत सिंह निर्माता जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। जी हाँ और हमेशा ही वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखती हैं। अब आज यानी 8 नवंबर को गुरु नानक जयंती के मौके पर रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी के साथ मुंबई के सांताक्रूज गुरुद्वारे के बाहर स्पॉट हुई हैं। इस दौरान के उनके फोटोज और वीडियो सामने आये हैं जो वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसमें कपल अपनी कार में बैठा हुआ है और गुरुद्वारे से अपने घर ही ओर जा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कार में बैठी हुईं रकुल जरूरतमंद इंसान को पैसे दे रही हैं। जी हाँ और इस दौरान उनके बगल में मौजूद जैकी के चेहरे पर लंबी स्माइल है। अब रकुल के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। अब अगर लुक की बात करें तो अभिनेत्री ने व्हाइट एंड रेड कलर का प्रिंटेड सूट पहना हुआ है और जैकी व्हाइट कुर्ता में हैं।

सलमान खान के बाद शाहरुख खान की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने बीते साल अपने जन्मदिन के खास मौके पर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। इस दौरान जैकी ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी लेडी लव का हाथ थामे नजर आए थे। उस तस्वीर में दोनों का चेहरा तो नहीं दिख रहा था लेकिन जैकी भगनानी आसानी से पहचान में आ रहे थे। उस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'तुम्हारे बिना दिन, दिन नहीं लगते। तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मजा नहीं है। सबसे खूबसूरत शख्सियत को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो मेरे लिए दुनिया है। हैप्पी बर्थडे माई लव।'

उसके बाद यही तस्वीर रकुल ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की थी। आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने जब से अपने रिश्ते का एलान किया है तब से ही सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं। अब इस समय यह वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

WhatsApp ने लॉन्च किया अब तक का सबसे जबरदस्त फीचर, जानकर झूम उठेंगे आप

क्या आप भी करते है WhatsApp का इस्तेमाल तो जरूर पढ़ लें ये खबर

'दबंग 4' का इंतज़ार करने वालों के लिए बड़ी खबर, अरबाज खान ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -