अदीस अबाबा ने दो दिवसीय हथियार पंजीकरण अभियान किया शुरू
अदीस अबाबा ने दो दिवसीय हथियार पंजीकरण अभियान किया शुरू
Share:

अदीस अबाबा: इथियोपिया की राजधानी अदीस अबाबा ने दो दिवसीय हथियार पंजीकरण अभियान शुरू करने की घोषणा की है. "आज (मंगलवार) से, अदीस अबाबा के किसी भी निवासी को अपने पास मौजूद किसी भी हथियार को दो दिनों की अवधि में निकटतम पुलिस स्टेशन में पंजीकृत करना होगा, भले ही हथियार अतीत में पंजीकृत किया गया हो या नहीं। 

इथियोपिया समाचार एजेंसी द्वारा यादेता के हवाले से कहा गया, "सुरक्षा बलों के साथ समन्वय में, सभी निवासियों को अपने गृह क्षेत्र की शांति और सुरक्षा की रक्षा के लिए ब्लॉक और पड़ोस में संगठित होना चाहिए।" अदीस अबाबा में सुरक्षा प्रमुख ने यह भी घोषणा की कि इथियोपिया की राजधानी में यादृच्छिक सुरक्षा जांच की जाएगी, और लोगों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत जानकारी फैलाने से रोकने की चेतावनी दी। यदेता ने कहा, "सरकार और लोगों के बीच अंतराल और संदेह पैदा करने के लिए काम करने वाली संस्थाओं को अपरिवर्तनीय उपायों का सामना करना पड़ेगा।"

इथियोपिया की राजधानी में सुरक्षा उपायों में वृद्धि उत्तरी इथियोपिया में संघीय सरकारी बलों और टाइग्रे पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (टीपीएलएफ) के साथ गठबंधन बलों के बीच बढ़ती झड़पों की रिपोर्ट के बीच हुई है।

कानपुर में जीका वायरस का कहर, अचानक बढ़े मामलों पर स्वास्थ्य विभाग की बैठक

वाराणसी में दर्दनाक सड़क हादसा, मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 4 की मौत, 30 घायल

यूपी के उपमुख्यमंत्री ने अयोध्या में 'शोभा यात्रा' को दिखाई हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -