OMG! इजिप्ट के हॉस्पिटल के ICU में तीव्रता से हो रही मरीजों की मौत, वीडियो हुआ वायरल
OMG! इजिप्ट के हॉस्पिटल के ICU में तीव्रता से हो रही मरीजों की मौत, वीडियो हुआ वायरल
Share:

इजिप्ट के एक हॉस्पिटल के ICU में अचानक से ऑक्सीजन सप्लाई ही समाप्त हो गई, जिससे वहाँ भर्ती सारे मरीजों की मौत हो गई। अब वहाँ की सरकार ने इस केस में कार्रवाई के आदेश भी जारी किए जा चुका है। सार्वजनिक हॉस्पिटल में रविवार (जनवरी 3, 2021) को हुई इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नर्सों को मरीजों को जिंदा करने के लिए जूझते हुए देखा जा रहा है। 

फाइजर की वैक्सीन लगाने के दो दिन बाद ही हुई नर्स की मौत: जंहा इस बात का पता चला है कि ये सभी मरीज कोविड-19  संक्रमित थे। ये घटना इजिप्ट के अल-शरक़िया प्रान्त में हुई, जहाँ के गवर्नर ने इस बात से मना कर दिया है कि ऑक्सीजन की सप्लाई कम होने से ICU में ये जाने गई है। एक मरीज के रिश्तेदार ने ये इलज़ाम  लगाया था, जिसे सरकार ने नकार दिया है। गवर्नर ममदूह घोरब ने कहा कि ये मरीज इसीलिए मरे, क्योंकि उन्हें कोविड-19 संक्रमण के अतिरिक्त क्रोनिक रोग भी हो गए थे। 

बर्ड फ्लू से अब तक 2403 परिंदों की मौत:  इतना ही नहीं इस बात का पता चला है कि इजिप्ट 10 करोड़ की जनसंख्या के साथ अरब का सबसे अधिक जनसंख्या वाला मुल्क बन चुका है, और अल-शरक़िया वहाँ का तीसरा सबसे बड़ा प्रान्त है। वहाँ कोरोना के मामले बढ़ने के कारण फिर से लॉकडाउन लगाया गया है। प्रोसिक्यूटर ऑफिस ने कहा है कि केस की कार्रवाई की जा रही है। हॉस्पिटल के डायरेक्टर के साथ-साथ वहाँ के डॉक्टरों से भी पूछताछ जारी है। मीडिया को कोई सूचना नहीं दी गई है।

 

पटना में भाजपा MLA ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- विपक्ष को करारा जवाब

क्यों ना इस बार का गणतंत्र दिवस कार्यक्रम कैंसिल कर दें ? ब्रिटिश पीएम का दौरा रद्द होने पर बोले थरूर

राउरकेला स्टील प्लांट में गैस रिसाव से 4 मजदूरों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -