20 करोड़ की टैक्स चोरी में लिप्त मिले लोगों के ‘मसीहा’ सोनू सूद!
20 करोड़ की टैक्स चोरी में लिप्त मिले लोगों के ‘मसीहा’ सोनू सूद!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल उनके घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी की कार्रवाई तीसरे दिन तक हुई। वहीं इसके बाद चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जी दरअसल हाल ही में विभाग ने प्रेस कांफ्रेंस की और बताया कि अभिनेता सोनू सूद 20 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी में शामिल पाए गए हैं। जी हाँ, छापों के बाद CBDT (केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड) ने जानकारी दी है और कहा है कि, 'बॉलीवुड एक्टर और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी के दौरान, टैक्स चोरी से जुड़े सबूत मिले है।'

इसके अलावा CBDT ने यह भी जानकारी दी है कि 'मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, गुरुग्राम और दिल्ली समेत कुल 28 जगहों पर लगातार तीन दिनों तक छापेमारी अभियान चलाया गया। वह फर्जी और अनसिक्योर्ड लोन के रूप में बेहिसाब पैसे जमा कर रहे थे।' बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के खिलाफ लगाए गए आरोपों के तहत, कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की मदद के लिए सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन बनाया गया। इसने पिछले साल जुलाई के महीने में कोविड की पहली लहर के दौरान 18 करोड़ रुपये से अधिक का डोनेशन जुटाया था और इस साल अप्रैल तक, उसमें से 1.9 करोड़ रुपये राहत कार्यों पर खर्च किए गए हैं और बाकी के बचे 17 करोड़ रुपये नॉन प्रॉफिट बैंक में बिना इस्तेमाल के रखे गए हैं।

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि कोरोना काल में सोनू सूद और उनके साथियों ने लोगों की खूब मदद की थी। इसी के चलते लोग सोनू को लोग मसीहा भी कहने लगे। वहीं सोनू दिल्ली सरकार के मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड अंबेसडर भी बने हुए हैं।

करमा सिर्फ त्यौहार मात्र नहीं है, बल्कि यह कई संदेश भी हमें देता है: सीएम हेमंत सोरेन

मप्र राज्यसभा चुनाव : BJP उम्मीदवार की घोषणा, उतारा नया चेहरा

बिग बॉस ओटीटी में होगी बॉलीवुड की इस मशहूर जोड़ी की एंट्री, आज है ग्रैंड फिनाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -