OMG! अचानक बदला जैकी दादा का लुक, लंबे बाल- चेहरे पर टैटू, काले लिबाज में नजर आए मिस्टर श्रॉफ
OMG! अचानक बदला जैकी दादा का लुक, लंबे बाल- चेहरे पर टैटू, काले लिबाज में नजर आए मिस्टर श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जैकी श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो हमेशा अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते है। हाल ही में शूटिंग के सेट से अभिनय का धमाकेदार लुक सामने आ चुका है, जिसे देख फैंस खूब हैरान हो रहे हैं। अभिनेता की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो होने लगी है।
 
जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज के चलते व्यस्त चल रहे है। उनका इस सीरीज से दमदार लुक देखने के लिए मिल चुका है। खबरों का कहना है कि सामने आई तस्वीरों में जैकी श्रॉफ लंबे बालों, काले लिबाज और गले में माला पहने हुए दिखाई दे रहे है। गाल और बाहों पर उन्होंने टैटू बनवाए हुए हैं और सड़क पर स्मोक करते दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जैकी श्रॉफ किसी बड़े प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी तक उनके इस वेब शो के टाइटल खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो जैकी श्रॉफ ने हाल ही में हरमन बवेजा के प्रोडक्शन वेंचर की शूटिंग को पूरी कर चुके है। वह सिकंदर खेर, मधुर मित्तल, मीता वशिष्ठ और भूमिका मीणा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देने वाले है। वह सनी देओल, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती के साथ एक एक्शन एंटरटेनर में भी दिखाई देने वाले है।

रणबीर कपूर शादी के बाद कितने बदले माँ नीतू कपूर ने खोला राज

इस सुपरहिट एक्टर की बेटी को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा, किया बड़ा खुलासा

एक फिल्म में धमाका करेंगे 4 सुपरस्टार, खुद खोल दिया राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -