एक फिल्म में धमाका करेंगे 4 सुपरस्टार, खुद खोल दिया राज
एक फिल्म में धमाका करेंगे 4 सुपरस्टार, खुद खोल दिया राज
Share:

हिंदी सिनेमा में अपने अपने एक्शन सीन के लिए पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता सनी देओल की ऑनस्क्रीन इमेज भले ही काफी सख्त हो, हालाँकि असल जिंदगी में सनी काफी मजाकिया और अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले इंसान हैं। जी हाँ और इस बात का अंदाजा उनके हाल ही में किये गये एक ट्वीट से लगाया जा सकता है। जी दरअसल, 16 जून को वेटरन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का जन्मदिन था। ऐसे में अभिनेता जैकी श्रॉफ ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें मिथुन और संजय के साथ जैकी भी मौजूद हैं। अपनी इस फोटो के साथ जैकी ने लिखा- 'जहां चार यार मिल जाएं। अरे चौथा किधर है भीड़ू।'

उनकी इस पोस्ट में जैकी ने संजय दत्त और मिथुन को भी टैग किया है। वहीं सनी ने जैकी की पोस्ट को रीट्वीट करके लिखा- 'तुम लोग काफी फिट लग रहे हो। मैं भी अपना ढाई किलो का हाथ लेकर आ रहा हूं।' अब सनी के इस रिएक्शन को लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर फोटो रीपोस्ट करके लिखा- 'शूट का पहला दिन और सनी ने बंक कर दिया। पाजी, कहां हो?' आप सभी को बता दें कि जैकी, सनी और संजय की यह पोस्ट बेवजह नहीं हैं।

जी दरअसल, सभी ने यह पोस्ट इसलिए की क्योंकि सिनेमा के ये चारों दिग्गज अब एक फिल्म में साथ आ रहे हैं। जी हाँ, जैकी की यह पोस्ट इसी फिल्म का आधिकारिक एलान है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन विवेक चौहान कर रहे हैं और इस फिल्म का टाइटल बाप है, जिसे अहमद खान और जी स्टूडियो सपोर्ट कर रहे हैं।

Video: फीमेल फैन के साथ विद्युत जामवाल ने किया कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़े होश

इस मशहूर अदाकारा के प्यार में पागल थे वरुण धवन, अब हुआ खुलासा

मेकअप के लिए कंगना ने बुलाया ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट, जानिए क्या है माजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -