OMG! संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में मिली इस कॉमेडियन की लाश, इंडस्ट्री में पसरा मातम
OMG! संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में मिली इस कॉमेडियन की लाश, इंडस्ट्री में पसरा मातम
Share:

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सुनने को मिली है। खबर है कि अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट जिन्होंने कई लोगों के चेहरे पर खुशी लाई उनकी बड़े ही संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। रविवार की रात को इस स्टार का निधन हो गया था और उनकी लाश फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे से जब्त की जा चुकी है। कॉमेडियन बॉब सगेट ने 65 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। 

अभी उनके मौत की वजहों के बारे में पता लगाया जा रहा है लेकिन उनकी इस तरह से हुई मौत की खबर ने हॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया है। करीबी सूत्र की मानें तो रविवार की शाम होटल के कर्मचारियों को एक कमरे में काॅमेडियन बेहोशी की हालत में पाए गए थे। जहां इस बात की जानकारी तुरंत ही पुलिस को भी दी गई। फ्लोरिडा में जांच अध‍िकारी बॉब के मौत की वजह का पता लगाने में लगे हुए है।

स्‍थानीय शेरिफ ने अपने आध‍िकारिक बयान में बोला गया है कि मौके पर कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला है, जिससे यह लगे कि बॉब सगेट के साथ किसी तरह की जोर-जबरदस्‍ती भी की गई है। होटल के कमरे से किसी तरह का कोई ड्रग भी बरामद नहीं हुआ है। बॉब सगेट की मौत की खबर आते ही हॉलीवुड में मायूसी और भी बढ़ गई है। बॉब सगेट को सबसे ज्‍यादा पॉप्‍युलैरिटी 'ABC' के टीवी शो ‘फुल हाउस’ से प्राप्त हुई थी। यह शो 1887 से 1995 तक प्रसारित हुआ।स शो में उन्‍होंने डैनी टनर का रोल प्ले किया था। जिसके उपरांत 2016 में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ‘फुलर हाउस’ के नाम से  जिसका  सीक्‍वल भी आया। वर्ष 2014 में बॉब सगेट ने 'डर्टी डैडी' नाम से एक किताब भी लॉन्च की थी इसमें उन्होंने अपने जीवन के बारे में खुलकर बातें कीं।

हैली बीबर के साथ स्पॉट हुई बेला हदीद, फोटोज हुई वायरल

एक बार आप भी देखें ये मूवी, नहीं भूल पाएंगे इनके सीन

ग्रीस के एक्रोपोलिस में बनाई गई इस मूवी के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -