एक बार आप भी देखें ये मूवी, नहीं भूल पाएंगे इनके सीन
एक बार आप भी देखें ये मूवी, नहीं भूल पाएंगे इनके सीन
Share:

सस्पेंस और थ्रिलर (Thriller Movies) वाली मूवीज के फैंस की गिनती दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. ये मूवी दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर चुकी है. थ्रिलर मूवीज और सीरीज़ दर्शकों को ऐसे मोड़ पर छोड़ देती हैं जहां आप सोचने के अतिरिक्त कुछ और कर ही नहीं सकते. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो थ्रिलर मूवीज को देखना पसंद करते हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन थ्रिलर साइकोलॉजिकल मूवी और सीरीज की लिस्ट लेकर आए है जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहंगे.

Shutter Island: ये  मूवी वर्ष 2010 में रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. मूवी में मार्क रफालो, एमिली मोर्टिमर और लियोनार्डो डिकैप्रियो लीड रोल में नज़र आने वाले है. 

 

Dark: 3 सीज़न का ये जर्मन शो आपको स्क्रीन से पूरे समय जोड़े रखने वाला है. इस सीरीज़ को EMDB पर 8.8 रेटिंग मिल चुकी हैं.

 

Hannibal: क्राइम, ड्रामा और थ्रिलर से भरपूर ये शो आपको अवशय पसंद  आने वाले है. शो को EMDB पर 8.5 रेटिंग्स हासिल कर लिया था.

 

Joker: इस शानदार थ्रिलर मूवी की जमकर तारीफ हो चुकी है. एक आदमी जिसे अपमानित कर दिया है. वो बदला लेने के लिए क्राइम का सहारा लेता है. अगर आपने अभी तक इस मूवी को नहीं देखा है तो जल्दी कर दें.

 

Gone Girl: मूवीज की कहानी एक कपल की जिंदगी दिखाती है. जब किसी साधारण आदमी की पत्नी लापता हो जाती है तो वो उसे तलाशने के लिए किस हद तक गुज़र जाता है. ये फिल्म आपको अवश्य पसंद किया जाने वाला है.

 

ग्रीस के एक्रोपोलिस में बनाई गई इस मूवी के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

OTT पर रिलीज़ की जाएगी एंजेलिना जोली की ये मूवी

इरफान खान को कभी नहीं हुआ था इन 4 हॉलीवुड मूवीज को ठुकराने का पछतावा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -