किरण मामले में उमर अब्दुल्ला का आया बड़ा बयान, बोले- 'अधिकारी उसके तलवे चाट रहे थे...'
किरण मामले में उमर अब्दुल्ला का आया बड़ा बयान, बोले- 'अधिकारी उसके तलवे चाट रहे थे...'
Share:

जम्मू: शनिवार को पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए 'कॉनमैन' किरणभाई पटेल के मामले में हमला बोला है। जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर इल्जाम लगाते हुए उन्होंने कहा कि कुलगाम में अफसर फर्जी पीएमओ ठग के तलवे चाट रहे थे। उससे कह रहे थे कि पीएमओ ऑफिस हमारी सिफारिश कर दो। इससे पहले उनके पिता एवं नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने एलजी प्रशासन पर हमला बोला था। फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि यह बहुत गंभीर मामला है। जम्मू-कश्मीर एक संवेदनशील क्षेत्र है। ऐसी चूक कैसे हो सकती है? एलजी प्रशासन के लिए यह बहुत शर्मिंदगी की बात है। उन्हें किरण पटेल को सुविधाएं देने से पहले पूरी तहकीकात करनी चाहिए थी।

गौरतलब है कि 2 मार्च को जम्मू-कश्मीर पुलिस की सीआईडी विंग ने एक संदिग्ध के बारे में पुलिस को खबर दी थी। इस पर एसएसपी श्रीनगर ने उसे पकड़ने के लिए एसपी पूर्वी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। अगले दिन मतलब कि तीन मार्च को पुलिस ने किरणभाई पटेल को पकड़ा था। पूछताछ के चलते पुलिस को उसकी गतिविधियां एवं बातें संदिग्ध लगीं। इस पर उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

पुलिस का आरोप है कि किरणभाई पटेल ने स्वयं को पीएमओ में एडिशनल डायरेक्टर बताया। इतना ही नहीं केंद्र शासित प्रदेश में शीर्ष अफसरों के साथ वो कई बैठकें कर चुका है। पिछले वर्ष अक्टूबर महीने से वो कश्मीर घाटी का दौरा कर रहा था। गिरफ्तार होने से पहले वह नियंत्रण रेखा (एलओसी) के लगभग उरी में कमान पोस्ट से होते हुए श्रीनगर के लाल चौक तक पहुंचा था।

20 मार्च को फिर दिल्ली घेरेंगे किसान, रामलीला मैदान में होगी 'महापंचायत'

स्कूटी को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया ट्रक, तीन साल के बच्चे समेत 3 की मौत

25वीं मंजिल से टूटकर गिरी लिफ्ट, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -