स्कूटी को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया ट्रक, तीन साल के बच्चे समेत 3 की मौत
स्कूटी को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया ट्रक, तीन साल के बच्चे समेत 3 की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक हृदयविदारक हादसा हो गया है. यहां एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसमें एक बच्चे सहित 3 लोगों की मौत हो गई. यही नहीं, ट्रक लगभग 500 मीटर तक स्कूटी को घसीटता चला गया. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार (17 मार्च) देर रात यहां कटरा ओवरब्रिज के नजदीक हुई. कटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लालपुर गांव के निवासी रामदीन (40), उनकी भाभी सुरजा देवी (35) और उनका तीन वर्षीय भतीजा घर जा रहे थे, तभी पीछे से एक ट्रक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी. 

पुलिस अधीक्षक (SP) एस. आनंद ने बताया है कि स्कूटी ट्रक में फंस गया और लगभग 500 मीटर तक घिसटती हुई चली गई. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस कर्मियों ने तीनों को उपचार के लिए बरेली अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पुलिस ने कहा कि ट्रक ड्राइवर अपने वाहन को छोड़कर मौके से भाग निकला.

बता दें कि, इससे पहले यूपी के ही महोबा में ऐसा ही हादसा हुआ था. उस समय तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार दादा और पौत्र को बुरी तरीके से कुचल डाला था. स्कूटी में फंसे मासूम को भारी वाहन 2 किमी तक घसीटता हुआ ले गया था. राहगीरों ने ड्राइवर को डंपर रोकने के लिए इशारा भी किया, मगर उसने वाहन की रफ़्तार और बढ़ा दी थी. इसके बाद पत्थर फेंके जाने पर डंपर रुका. हादसे के बाद दोनों घायलों को खून से लथपथ हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया था. 

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तार, पूरे पंजाब में कल तक इंटरनेट बंद

पेट में 11 करोड़ की कोकीन भरकर लाया था ब्राज़ील का नागरिक, दिल्ली एयरपोर्ट पर धराया

दिल्ली यूनिवर्सिटी में दिखाई थी BBC की विवादित डॉक्यूमेंट्री, अब 8 छात्रों को होगी सजा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -