कश्मीर मसले को रूपयों में तौलने पर उमर ने किया ट्विट
कश्मीर मसले को रूपयों में तौलने पर उमर ने किया ट्विट
Share:

श्रीनगर: जम्मू - कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू - कश्मीर यात्रा पर तंज कसा है। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर ट्विट भी किया। ट्विट में उन्होंने पोस्ट किया कि कश्मीर मसले को प्रधानमंत्री मोदी ने रूपयों और पैसों में तौल दिया है। दरअसल वे राज्य में केंद्र द्वारा 80 हजार करोड़ रूपए से ज़्यादा के आर्थिक पैकेज दिए जाने की घोषणा किए जाने पर टिप्पणी कर रहे थे। अपनी टिप्पणी में उन्होंने यह पोस्ट किया कि जम्मू - कश्मीर के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से घोषणाऐं की हैं वह राज्य के नागरिकों को रूपयों - पैसों में तौलने जैसा है। 

कश्मीर के मसले को रूपयों से तौला जा रहा है। ऐसा नहीं होना चाहिए। कश्मीर मसला बेहद गंभीर है। घाटी का विकास अच्छी बात है लेकिन इस तरह से करोड़ों रूपयों की घोषणा कर कश्मीर मसले को आंकना ठीक नहीं है। उल्लेखनीय है कि जम्मू - कश्मीर दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर रैली में राज्य के लिए 80 हजार करोड़ रूपए का पैकेज दिए जाने की घोषणा की।

इस दौरान उन्होंने राज्य के विकास के लिए बहुत कुछ कहा। उन्होंने लेह, उद्दाख, जम्मू , कश्मीर में जरूरत के अनुसार विकास किए जाने की बात कही। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का उल्लेख करते हुए कश्मीरियत, जम्हूरियत और इंसानियत की बात कही और कहा कि कश्मीर का विकास कर इसे नए सिरे से बसाने की जरूरत है। इस माध्यम से ही इसका विकास हो सकता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -