क्या NDA में वापसी करेंगे ओमप्रकाश राजभर ? भाजपा नेताओं से मुलाकात पर सामने आया बयान
क्या NDA में वापसी करेंगे ओमप्रकाश राजभर ? भाजपा नेताओं से मुलाकात पर सामने आया बयान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सियासत में चुनाव परिणामों के बाद भी हलचल मची हुई है. विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाला सत्ताधारी गठबंधन लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की कवायद में लगा हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के सामने अपना कुनबा बचाने की चुनौती भी नज़र आ रही है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) की NDA की वापसी होने को  लेकरआई खबरों ने सूबे का सियासी पारा चढ़ा दिया है.

ओमप्रकाश राजभर ने अब खुद अपनी पार्टी सुभासपा के NDA में शामिल होने को लेकर आ रही खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. ओमप्रकाश राजभर ने इस तरह की खबरों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि हम समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ हैं. उन्होंने कहा है कि हम स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी लगे हुए हैं. एक-एक विधानसभा के चुनाव नतीजों की समीक्षा की जा रही है. हम अब 2024 की तैयारी कर रहजे हैं. भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात की खबरों पर राजभर ने कहा कि मेरी भाजपा के बड़े नेताओं से 2019 के पहले मुलाकात हुई थी. अंतिम बार दिल्ली भी तभी गया था, जब इस्तीफा देना था. 

राजभर ने आगे कहा कि मेरी पार्टी के किसी भी नेता ने मुझे कॉल नहीं किया, क्योंकि उन्हें यकीन है कि जो भी लड़ाई लड़ रहा है, वह उनके लिए लड़ रहा है.  राजभर ने कहा कि एक समय था जब राम मंदिर मुद्दा हल होगा, ये कोई नहीं सोच रहा था. कांग्रेस के एक नेता ने भी काफी पहले तीन तलाक के मुद्दे पर कानून बनाने की मांग की थी. हमें यकीन है कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट आज नहीं तो कल जरूर लागू होगी, योगीजी, अखिलेश यादव या मायावती, कोई न कोई इसे लागू करेगा.

'कांग्रेस में अध्यक्ष का पद खाली नहीं..', सोनिया गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी का बड़ा बयान

द कश्मीर फाइल्स: कोर्ट में वकील फिल्म को झूठी न कह सके, लेकिन ममता बनर्जी इसे बता रही 'बनावटी कहानी'

महाराष्ट्र सरकार के 25 MLA भाजपा में हो सकते है शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -