पहलवान सुशील कुमार दिल्ली से हुआ गिरफ्तार, है हत्या का आरोप
पहलवान सुशील कुमार दिल्ली से हुआ गिरफ्तार, है हत्या का आरोप
Share:

नई दिल्ली: कई दिन से एक हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलंपिक मेडल विजेता और पहलवान सुशील कुमार पकड़ में आ गए हैं. जी दरअसल उन्हें दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के तहत स्पेशल सेल ने सुशील के साथी को भी गिरफ्तार किया है. दोनों को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया है. जी दरसल दोनों कार छोड़कर स्कूटी पर सवार होकर किसी से मिलने जा रहे थे और तभी दोनों को पुलिस ने दबोच लिया.

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि एक हत्या मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने पंजाब के भटिंडा, मोहाली समेत कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है. केवल यही नहीं बल्कि दिल्ली में भी कई ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन सुशील कुमार हाथ नहीं आया. इन सभी के बीच सुशील कुमार लगातार किसी पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस को चकमा देता रहा.

खबरों के मुताबिक सुशील कुमार अलग नंबरों से अपने करीबियों के संपर्क में था. वहीँ दूसर तरफ दिल्ली पुलिस की कई टीमें पहलवान सुशील कुमार की तलाश में लगी हुईं थीं. अब आखिरकार अंत में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने सुशील कुमार को दिल्ली से ही अरेस्ट कर लिया है. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर 1 लाख का इनाम घोषित कर दिया था जबकि उनके साथी अजय पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

क्या मई माह के जाते-जाते कम हो जाएंगे कोरोना के मामले, जानिए 24 घंटों का हाल

मलाइका अरोड़ा के भूतकाल पर अर्जुन कपूर ने कही यह बात

अस्पतालों में 'पीएम केयर्स फंड' के तहत उपलब्ध कराए गए वेंटिलेटर का नहीं हो रहा कोई भी इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -