Ola ने तोड़े रिकॉर्ड, दूसरे दिन भी हुई बंपर बिक्री
Ola ने तोड़े रिकॉर्ड, दूसरे दिन भी हुई बंपर बिक्री
Share:

कोरोना महामारी के कारण देशभर में भारी हाहाकार मचा हुआ है वही इस संक्रमण से देश के प्रत्येक क्षेत्र पर भारी असर पड़ा है इस बीच कई क्षेत्र के लोगों को भारी घाटा भगतना पड़ा है. तथा मंदी के हालात बने हुए है. इस बीच ओला के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार को बताया कि उसके एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार कर गई है। 

अग्रवाल ने आगे बताया कि कंपनी ने अभी खरीद प्रक्रिया को रोक दिया है मगर दीपावली के वक़्त पर एक नवंबर को बिक्री फिर आरम्भ होगी। बुधवार को ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री आरम्भ की थी, जो दो संस्करणों- ओला एस1 तथा एस1 प्रो, में आता है। कंपनी ने प्रथम दिन 600 करोड़ रुपए के स्कूटर विक्रय किए। अग्रवाल ने एक ट्वीट में बताया, ''ईवी युग का दूसरा दिन पहले दिन से भी शानदार था! दो दिनों में बिक्री 1100 करोड़ रुपए की संख्या पार कर गई! खरीद विंडो एक नवंबर को फिर से खुल जाएगी।''

उन्होंने एक ब्लॉग पोस्ट में बताया कि लोगों ने ई-स्कूटर के लिए जो उत्साह बताया, वह पूरे वक़्त बना रहा। उन्होंने आगे बताया, ''कुल दो दिनों में हमने बिक्री के लिहाज से 1,100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की! यह न सिर्फ मोटर वाहन उद्योग में अभूतपूर्व है, बल्कि यह भारतीय ई-कॉमर्स में एकल उत्पाद के लिए एक दिन में (मूल्य के अनुसार) सबसे ज्यादा बिक्री है। इतिहास! हम सच में एक डिजिटल भारत में रह रहे हैं।'' ओला ई-स्कूटर की सप्लाई अक्टूबर 2021 से आरम्भ होगी। खरीदारों को खरीद के 72 घंटों के अंदर अनुमानित डिलीवरी दिनांक के बारे में बताया जाएगा।

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक के लिए बुकिंग हुई शुरू, जानिए क्या है प्रक्रिया

ऑटो और ड्रोन सेक्टर के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, 26 हज़ार करोड़ के पैकेज को मिली हरी झंडी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस अभिनेता का हुआ एक्सीडेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -