जानिए ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स, जल्द ही की जा सकती है लॉन्च
जानिए ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स, जल्द ही की जा सकती है लॉन्च
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय राइडशेयरिंग कंपनी के सीईओ और अध्यक्ष, भाविश अग्रवाल ने हाल ही में कुछ विशेष विशेषताओं के बारे में बात की, जिसमें ओला स्कूटर होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि इसमें शानदार इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप बेस्ड एक्सेस होगा। यह बैटरी और वसीयत से 120 किमी प्रति 6 घंटे फुल चार्ज पर चलेगा। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्लाउड कनेक्टिविटी, अलॉय व्हील्स, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन अप फ्रंट और भी बहुत कुछ है।

विनिर्माण संयंत्र को चार महीने के भीतर बनाया जाना माना जाता है और इसे ग्रीन फैक्ट्री के रूप में जाना जाएगा। ग्रीन फैक्ट्री का बजट 1400 करोड़ बताया गया है। इससे कारखाना 1000 लोगों के लिए रोजगार पैदा करेगा और पूरी तरह से चालू होने पर 100000 तक पहुंच जाएगा।

योजना बनाई जा रही है कि 1 मिलियन यूनिट को फेज 1 में बनाया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटर के लिए प्लांट ही लिथियम बैटरी का निर्माण करेगा। इसके अलावा भारत में बेचा जा रहा है। मेड-इन-इंडिया स्कूटर यूरोप, यूके, लैटिन अमेरिका, एशिया पैसिफिक, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को निर्यात किए जाएंगे।

असम के मुख्यमंत्री ने कोविड प्रभावित विधवाओं के लिए वित्तीय योजना को किया शुरू

मानसून के लिए कब तक तरसेगी दिल्ली ? मौसम विभाग ने दिया नया अपडेट

एक्शन, धमाके और रोमांच से भरपूर है अजय देवगन की फिल्म 'भुज' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -