एक्शन, धमाके और रोमांच से भरपूर है अजय देवगन की फिल्म 'भुज' का ट्रेलर
एक्शन, धमाके और रोमांच से भरपूर है अजय देवगन की फिल्म 'भुज' का ट्रेलर
Share:

1971 में हुए भारत-पाकिस्‍तान युद्ध पर बेस्‍ड फिल्‍म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. यह बहुत धमाकेदार और रोमांचक है. आप देख सकते हैं ट्रेलर हाई वोल्‍टेज एक्शन और थ्रिल से भरपूर है। जी दरअसल इस एक्शन ड्रामा फिल्‍म में आईएएफ स्‍वाड्रन विजय कार्णिक की कहानी दिखाई गई है जिसकी भूमिका अजय देवगन निभा रहे है। इसमें सोनाक्षी का स्‍पेशल डांस नंबर भी है और संजय दत्त रहस्‍यमयी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

 

इस फिल्‍म में अजय का वॉइसओवर है और वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि, 'मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद ये शहादत चुनी है। मैं जीता हूं मरने के लिए, मेरा नाम है सिपाही।' ठीक इसी तरह एक सीन में फोन पर पाकिस्‍तान की तरफ से एक शख्‍स कहता सुनाई दे रहा है, 'ताजमहल प्‍यार की निशानी है।' इस पर अजय जवाब में कहते हैं, 'तो हिंदुस्‍तान तेरे बाप की कहानी है।'

आपको बता दें, विजय कार्णिक भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे और फिल्‍म में दिखाया गया है कि कैसे उन्‍होंने देश को बचाने के लिए माधापुर गांव की 300 महिलाओं की मदद से पूरा आईएएफ एयरबेस फिर से तैयार कर दिया था। इस फिल्म के डायरेक्‍टर अभिषेक दुधैया है जो यह फिल्‍म स्‍वतंत्रता दिवस से पहले 13 अगस्त को डिज्‍नीप्‍लस हॉटस्‍टार वीआईपी पर रिलीज करने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है और फिल्म में शरद केलकर, नोरा फतेही, एमी विर्क भी अहम किरदारों में हैं. आप भी बताएं कि आपको कैसा लगा ट्रेलर?

खुलकर 'आतंकियों' के समर्थन में उतरी महबूबा, PDP प्रमुख के ट्वीट पर भड़के नेटीजेन्स

बड़ी खबर: भारत में लगातार कम होता जा रहा है कोरोना, अब तक इतने करोड़ लोग हुए रिकवर

मैकरॉनी खाने से पिता-पुत्र की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -