Ola : कंपनी जल्द भारतीय बाजार में उतारेगी अपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर
Ola : कंपनी जल्द भारतीय बाजार में उतारेगी अपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Ola Electric ने घोषणा की है उसने वैश्विक और स्थानीय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बाजारों में अपनी घोषणा की है. कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी. इस परियोजना को आगे बढ़ाने के लिए, Ola इलेक्ट्रिक ने एक एम्स्टर्डम आधारित कंपनी का अधिग्रहण किया है जिसका नाम Etergo BV है, जो कि इलेक्ट्रिक टोपहिया वाहनों के विनिर्माण में लगी हुई है. Etergo एक काफी नई कंपनी है, जिसे 2014 में स्थापित किया गया था और इसकी सबसे बड़ी सफलताओं में से एक Appscooter थी. स्कूटर ने अभिनव डिजाइन और इंजीनियरिंग के लिए दुनिया भर में कई पुरस्कार जीते हैं. Appscooter में एक सिंगल चार्ज पर 240 km की रेंज होती है और इसमें उच्च ऊर्जा घनत्व वाली बैटरी होती हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BattRe : कंपनी ने अपनी किफायती स्कूटर की लॉन्च, जानें कीमत

अपने बयान में Ola इलेक्ट्रिक के फाउंडर और चेयरमैन, भावेश अग्रवाल ने कहा, "मोबिलिटी का भविष्य इलेक्ट्रिक है और Covid के बाद दुनिया हमारे लिए एक अवसर प्रस्तुत करती है ताकि वैश्विक स्तर पर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को अपनाया जा सके. हर साल कारों की तुलना में दुनिया भर में लगभग टू-व्हीलर्स वाहनों की बिक्री होती है. इलेक्ट्रिक, डिजिटल रूप से जुड़ी क्षमताओं के साथ, टू-व्हीलर वाहन दुनियाभर में सबसे पसंदीदा अर्बन मोबिलिटी प्रतिमान के रूप में उभरेंगे उपभोक्ता को बेहतर बनाएंगे. हम उन्हीं प्रोडक्ट्स को भारत में बेहतर बनाने के लिए इंजीनियरिंग, डिजाइन और मैन्युफैक्चरिंग में सबसे बेहतर वैश्विक क्षमताओं के निर्माण की आशा करते हैं."

Triumph : इस पावरफुल मोटरसाइकिल को बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Ola इलेक्ट्रिक एक इलेक्ट्रिक वाहन पारिस्थितिकी तंत्र बनाने पर काम कर रही है जिसमें पूरे देश में व्यापक चार्जिंग और स्वैपिंग नेटवर्क शामिल हैं. यह बात सच है कि Ola टू और 3 व्हीलर वाहनों पर ध्या देने के साथ ही शहरों में इलेक्ट्रिक वाहनों और चार्जिंग सोल्यूशंस को तैनात करने के लिए कई पायलट कार्यक्रम चला रहा है.

Harley Davidson : FXDR Limited Edition बाजार में हुई लॉन्च, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Suzuki GSX-R125 बाजार में हुई लॉन्च, जानें अन्य खासियत

Yamaha XSR155 मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -