ओला ने लांच किया ‘ओला ऑपरेटर‘ मोबाइल ऐप
ओला ने लांच किया ‘ओला ऑपरेटर‘ मोबाइल ऐप
Share:

नई दिल्ली : मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सेवाएं देने वाली कंपनी ओला ने उद्यमियों के लिये एक नया ऐप लांच किया है. इस एप्लीकेशन का नाम ‘ओला ऑपरेटर’ है। कंपनी के मुताबिक इस एप्लीकेशन की सहायता से कई वाहनों का कारोबार करने वाले टैक्सी ऑपरेटरों को कारोबार करने में सहायता मिलेगी। वे इसकी मदद से ओला से जुड़ सकते हैं और समय की बचत के साथ साथ सुचारू कारोबार संचालित कर सकते हैं। वे अपने हर वाहन का लोकेशन, दैनिक आय एवं प्रदर्शन, मौजूदा शेष राशि, राइड्स की संख्या आदि की सुचना भी प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी के वरिष्ठ निदेशक सुनील टुटेजा ने जानकारी देते हुए बताया कि एक अरब भारतीयों के लिए आवागमन सुविधा उपलब्ध कराने के हमारे मिशन में उद्यमियों की प्रमुख भूमिका है। ऐसे हजारों ड्राइवर पार्टनर्स जिनके पास हमारे साथ जुड़ते समय मात्र एक कार थी, वे अब आगे बढ़ कर ऑपरेटर बन चुके हैं। अब उनके पास कई कारें हो गई हैं।

हमारा मानना है कि बड़े पैमाने पर कामयाबी हासिल करने के लिए उद्यमियों की तकनीकी आवश्यकताएं ड्राइवर-पार्टनर के रूप में उनकी तकनीकी आवश्यकताओं से अलग हैं। ओला ऑपरेटर ऐप सभी तरह के उद्यमियों के लिए वास्तविक समय के आधार पर अपने कारोबार का नियंत्रण संभव बनाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -