लेटेस्ट Honda City का स्टाइलिश अवतार बना देगा ​दीवाना, सामने आए नए फीचर्स
लेटेस्ट Honda City का स्टाइलिश अवतार बना देगा ​दीवाना, सामने आए नए फीचर्स
Share:

भारतीय बाजार में नई जनरेशन Honda City को इसी साल मार्च में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस ने जापानी कार निर्माता कंपनी की योजनाओं को विफल कर दिया. हालांकि, देश वापस सामान्य स्थित में जाने के साथ अब यह सेडान लॉन्च से ज्यादा दूर नहीं है. वास्तव में, होंडा कार्स इंडिया ने अपने लॉन्च से पहले नई जनरेशन City पर आधिकारिकी तौर पर खुलासा किया है कि यह जुलाई 2020 में लॉन्च की जाएगी. नया मॉडल वर्तमान संस्करण के साथ अलग-अलग मूल्य बिंदुओं पर मौजूद होगा.

Jawa की इन बाइकों के स्पेसिफिकेशन आए सामने, जानें पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पांचवी जनरेशन Honda City में एक नया डिजाइन देखने को मिलेगा जो कि भारी तौर पर Civic और Accord सेडान से लिया गया है. Honda का कहना है कि यह नई स्टाइलिंग जापानी katana ब्लेट से प्रेरित है जो कि हेडलैंप डिजाइन और चरित्र लाइन्स, जो कि फ्रंट फेडर्स से टेललाइट्स तक जारी है, पर दिखाई देती है. अपकमिंग सेडान स्पोर्टी और बोल्ड लुक के साथ आता है और इसकी लंबाई 4549 mm, चौड़ाई 1748 mm और ऊंचाई 1489 mm है. व्हीलबेस मौजूदा वर्जन की तरह 2600 mm का है.

BMW की ये पावरफुल बाइक जल्द भारत में होगी लॉन्च, ​कीमत भी होगी आकर्षक

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नई जनरेशन Honda City में फीचर्स के तौर पर फुली LED हेडलैंप्स के साथ एक 9 LED सरणी इनलाइन शेल, इंटीग्रेटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स और L-शेप्ड LED टर्न सिग्नल्स दिए हैं. इसके साथ ही रियर में एक Z-शेप्ड वाली LED टेललाइट्स के साथ साइड लैंप्स दिया है. यह मॉडल 16-इंच डायमंड-कट एलॉय व्हील्स और डुअल-टोन शार्क ग्रे शेड फिनिश में आएगा.

चलते ऑटो से अपनी इज्जत बचाने के लिए कूद गई 12वी की छात्रा

Hero Splendor Plus BS6 लगातार हो रही लोकप्रिय, जानें क्या है पूरी

डिटेल्सToyota की इस कार को खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -