ऑफिस का कलीग करता था बॉस से चुगली, तंग आकर एंप्लॉई ने कर ली आत्महत्या

ऑफिस का कलीग करता था बॉस से चुगली, तंग आकर एंप्लॉई ने कर ली आत्महत्या
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक क्लीनिक पर सुरक्षाकर्मी के रूप में कार्य करने वाले 65 वर्षीय वृद्ध ने अपने साथी कर्मचारी की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान दे दी थी। पुलिस ने घटना के 6 महीने पश्चात् इस मामले में अपराधी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। 

16 अक्टूबर 2023 के दिन झांसी रोड थाना क्षेत्र स्थित जैन क्लीनिक के 65 वर्षीय कर्मचारी गेंदालाल राठौर ने क्लीनिक के भीतर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना की खबर डॉक्टर निरपेक्ष जैन की तरफ से पुलिस को दी गई थी। घटना की खबर प्राप्त होते ही झांसी रोड थाना पुलिस जैन क्लिनिक पहुंच गई थी। मौके पर से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ था। सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र था कि क्लीनिक में ही काम करने वाला विजय शर्मा अक्सर गार्ड की चुगली मालिक से कर देता है तथा उसे डांट पड़वाता है। चिट्ठी में यह भी लिखा था कि विजय शर्मा नौकरी से निकलवाने की धमकी भी देता है।

पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात् मर्ग कायम किया था। मामले की तहकीकात पुलिस द्वारा आरम्भ कर दी थी। 6 महीने तक चली लंबी जांच, सुसाइड नोट एवं बयानों के आधार पर पुलिस ने आखिरकार 23 अप्रैल 2024 को क्लीनिक के कर्मचारी विजय शर्मा के विरुद्ध धारा 306 के तहत FIR दर्ज कर ली है। 

मनीष कश्यप ने थामा BJP का दामन, बोले- 'मेरी मां मोदी की फैन'

दिग्विजय सिंह के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया 'बाहरी' प्रत्याशी', बोले- 'उनसे फोन पर बात करना असंभव'

CM योगी से मिले UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -