आईपीएल के लिए धोनी को प्रस्ताव
आईपीएल के लिए धोनी को प्रस्ताव
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरन्दर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में वापसी कर सकते है. धोनी ने वर्ल्डकप में भी भारत को शानदार जीत दिलाई थी और लम्बे समय तक भारतीय टीम के कप्तान रहे है. अब आईपीएल ने उन्हें वापिस आने का प्रस्ताव दिया है.

उल्लेखनीय है कि महेंद्र सिंह धोनी के शानदार प्रदर्शन से पिछली बार भी आईपीएल में चेन्नई टीम आईपीएल में 2 बार चैेपियन बनी थी. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की संचालन परिषद के एक प्रस्ताव के अनुसार, अगले सत्र में वापसी को तैयार दागी टीमों चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को पिछले दो साल में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और गुजरात लॉयंस की ओर से खेलने वाले खिलाड़ियों को रिटेन करने की स्वीकृति दी जा सकती है. संचालन परिषद के सदस्य ने बैठक के बाद कहा- 'हम कम से कम तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने का प्रस्ताव रखने वाले हैं- एक भारतीय और दो विदेशी. पिछले दो साल पुणे और गुजरात की ओर से खेलने वाले खिलाड़ियों को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स द्वारा रिटेन किया जा सकता है.'

बता दे कि इस बार फ्रेंचाइजी का कुल वेतन 60 करोड़ से 75 करोड़ हो सकता है. इस बारे में एक अधिकारी ने बताया कि 'अधिकांश फ्रेंचाइजी वेतन सीमा 75 करोड़ रुपये कराना चाहती हैं और मुझे लगता है कि ऐसा हो जाएगा.' इस बार आईपीएल में दर्शको को धोनी की पारी देखने को मिलेगी.

बेटी के जन्म पर नहीं दी थी साक्षी ने धोनी को खबर

धोनी को देख झूम उठे लोग तालियाँ

भारत ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -