ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा किशोर दास हुए कोविड पॉजिटिव
ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा किशोर दास हुए कोविड पॉजिटिव
Share:

 

ओडिशा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री नबा किशोर दास ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। दास, जिन्होंने खुद को व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, ने कहा "मुझे हाल ही में  कोविड सकारात्मक के रूप में निदान किया गया था और वर्तमान में मैं घर से अलगाव में हूं।"

शुक्रवार को, ओडिशा ने 2,703 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए, जो पिछले दिन के संक्रमण की संख्या से 42 प्रतिशत अधिक है। गुरुवार को राज्य में 1,897 मामले दर्ज किए गए थे। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, 2,703 कोविड के मामले सामने आए हैं, जिनमें 18 वर्ष से कम उम्र के 409 बच्चे शामिल हैं। खोरधा जिले, जिसमें भुवनेश्वर शामिल है, में सबसे अधिक मामले (926) थे, इसके बाद सुंदरगढ़ (454), कटक (191), संबलपुर (179), और झारसुगुड़ा (179) थे। अन्य सभी जिलों में 100 से कम मामले दर्ज किए गए। शुक्रवार को राज्य का दैनिक परीक्षण सकारात्मक दर (TPR) 2.62 प्रतिशत से बढ़ाकर 3.92 प्रतिशत कर दिया गया।

ओडिशा में फिलहाल 8,237 एक्टिव केस हैं। कोविड से जुड़ी एक और घातक घटना की पुष्टि के साथ, राज्य में अब मरने वालों की संख्या 8,468 हो गई है।

रात 9 बजे से शुक्रवार से 31 जनवरी तक, राज्य सरकार ने सभी शहरी क्षेत्रों में रात का कर्फ्यू लागू कर दिया है। इसके अलावा, राज्य ने अपने सभी कार्यालयों में कर्मचारियों की उपस्थिति को 50% तक कम कर दिया है। इसके अलावा, बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (बीपीआईए) पर उतरने वाले सभी यात्रियों को आरटी-पीसीआर परीक्षण से गुजरना होगा।

उत्तरकाशी-सहसपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, 2 लोगों की गई जान

पूर्व सीएम रावत की सुरक्षा में हुई चूक, मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स, और फिर...

7 महीने के बाद उत्तराखंड में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -