9 महीनों बाद इस राज्य में फिर से खुलेंगे बार, बीयर पार्लर और क्लब
9 महीनों बाद इस राज्य में फिर से खुलेंगे बार, बीयर पार्लर और क्लब
Share:

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि ओडिशा सरकार ने महामारी की स्थिति में सुधार के बाद कोरोना दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करते हुए नौ महीने के बाद अपनी सेवाओं को फिर से शुरू करने के लिए बार, बीयर पार्लर और क्लबों को अनुमति दी है। हालांकि राज्य सरकार ने पहले राज्य भर में शराब के आउटलेट खोलने और शराब की होम डिलीवरी की अनुमति दी थी, लेकिन उसने बार और क्लब खोलने पर रोक लगा दी थी।

ओडिशा आबकारी अधिनियम -2008 की धारा -93 के तहत प्रदत्त शक्तियों के प्रयोग में सावधानी बरतने के बाद सरकार ने रेस्तरां 'ऑन' / होटल 'ऑन' / बीयर पार्लर 'ऑन' और क्लब 'ऑन' में शराब का सेवन बाहर करने की अनुमति दी। तत्काल प्रभाव से युक्त नियंत्रण क्षेत्र, बुधवार को आबकारी विभाग द्वारा जारी एक अधिसूचना में कहा गया है।

राज्य सरकार ने यह भी कहा कि शराब सेवा सुविधाओं को ओडिशा के विशेष राहत आयुक्त (एसआरसी) और स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा तय दिशानिर्देशों और मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करने के लिए कहा गया है। स्थानीय पुलिस और आबकारी अधिकारियों को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है, जबकि जिला कलेक्टरों को कोरोना के उल्लंघन के मामले में दुकानें बंद करने का अधिकार दिया गया है।

देशभर में बर्ड फ्लू का कहर, दिल्ली प्रशासन बोला- राजधानी में ख़तरा नहीं

कल से देशभर में फिर होगा कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन, राज्यों के साथ डॉ हर्षवर्धन ने की बैठक

लव जिहाद कानून पर बोलीं आनंदी बेन पटेल, कहा- सर्वे में नज़र आते हैं आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -