इस राज्य के सीएम ने कामकाज को लेकर पुलिस को दी सख्त चेतावनी
इस राज्य के सीएम ने कामकाज को लेकर पुलिस को दी सख्त चेतावनी
Share:

भुवनेश्वरः ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने राज्य के पुलिस अधिकारियों को कामकाज को लेकर सख्त चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस या तो सही से काम करे, नहीं तो अंजाम भूगतने को तैयार रहे। नवीन पटनायक ने ‘मो सरकार’ (मेरी सरकार) कार्यक्रम के आगाज होने से पहले राज्य के सभी पुलिस थाना प्रमुखों से कहा कि वे जनता के लिए काम कर पुस्कार पाएं नहीं तो दंड झेलने के लिए तैयार रहें। सीएम ने यह बातें राज्य के सभी 365 पुलिस थाने के प्रमुखों से बातचीत के दौरान कही।

‘मो सरकार’ पहल के तहत सीएम पुलिस थानों में जाने वाले लोगों से सीधे बात करेंगे और उनसे प्रतिक्रया लेंगे। सरकारी अस्पतालों के मामले में भी मुख्यमंत्री ऐसा ही करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि ‘मो सरकार’ पूरे देश में अपनी तरह की अनूठी पहल है। ओडिशा के सीएम ने पुलिस अधिकारियों से कहा, ‘दो अक्टूबर (गांधी जयंती) से शुरू हो रही इस योजना में मैं प्रति दिन दस फोन काल करूंगा।

प्रतिक्रिया के आधार पर तत्काल कार्रवाई होगी। जो लोग बेहतर करेंगे उनकी सराहना होगी और जो काम नहीं करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। पटनायक ने कहा, म करदाताओं के पैसे से प्रशासन का संचालन कर रहे हैं। हम जनता के पैसों से अपना वेतन लेते हैं। यह हमारा कर्त्तव्य है कि पुलिस थाने आने वाले लोगों के साथ हम सम्मानित तरीके से पेश आएं। हमें जनता के समस्याओं के प्रति संवेदनशील होना चाहिए।

शिवसेना ने फिर दिखाए तेवर, मंदी को लेकर सरकार पर साधा निशाना

नितिन गडकरी ने माना बुरे दौर में है अर्थव्यवस्था, कहा- ये समय बीत जाएगा

जापान में 71 हज़ार लोग हुए 100 वर्ष पार, लंबा जीवन जीने वालों में सबसे अधिक महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -