यह है नूतन की ही तरह खूबसूरत उनकी पोती....
यह है नूतन की ही तरह खूबसूरत उनकी पोती....
Share:

आप को गुजरे जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार एक्ट्रेस नूतन के बारे में तो पता ही होगा. आज हम उनकी खूबसूरत पोती प्रनूतन के बारे में बताने जा रहे है जो की काफी खूबसूरत है. जी हाँ, वैसे भी गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नूतन को दुनिया से अलविदा कहे 25 साल बीत चुके हैं. 16 की उम्र में मिस इंडिया (1952) का खिताब जीतने वाली नूतन ने महज 23 की उम्र में शादी की थी. 1959 में उन्होंने लेफ्टिनेंट कमांडर रजनीश बहन के साथ सात फेरे लिए और दो साल बाद बेटे मोहनीश बहल को जन्म दिया.

मां की राह पर चलते हुए मोहनिश भी ग्लैमर की दुनिया से जुड़े. वे दो बेटियां प्रनूतन और कृष्णा के पिता हैं.  मैंने प्यार किया (1989), हम आपके हैं कौन (1994), हम साथ-साथ हैं (1999) समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले मोहनीश ने 1992 में एक्ट्रेस एकता सोहिनी (अब बहल) से शादी की थी. जोड़ी की दो बेटियां हैं.

बड़ी बेटी प्रनूतन लगभग 24 साल की हैं, वहीं छोटी बेटी कृष्णा की उम्र 8 साल है. मोहनीश और उनका परिवार लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है, इसी वजह से इनकी फैमिली के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. बता दें, पिछले साल प्रनूतन ने कॉमर्स में ग्रैजुएशन पूरा किया था. उन्हें डांसिंग में काफी दिलचस्पी है. एक इंटरव्यू में मोहनीश ने बताया था कि दोनों बेटियों के लिए वे काफी प्रोटेक्टिव हैं. बड़ी बेटी प्रनूतन उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक है.

मिस्र और जॉर्डन वालो को मेरा सलाम....

इजिप्ट और जॉर्डन में भी शाहरुख़ होंगे 'रईस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -