नुसरत जहान के पति ने मिमी चक्रवर्ती को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
नुसरत जहान के पति ने मिमी चक्रवर्ती को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

मिमी चक्रवर्ती बंगाली दुनिया की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह हमेशा अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। मिमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी गॉर्जियस फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी। मिमी आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

बंगाली इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज अपने खास दिन पर अभिनेत्री को शुभकामनाएं देते हैं। ऋतुबिहारी चक्रवर्ती और अबीर चटर्जी ने अभिनेत्री के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की और जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। उनके अलावा नुसरत जहां के पति निखिल जैन भी इस दिन अभिनेत्री को शुभकामनाएं देते हैं।

खबर के मुताबिक निखिल जैन ने मिमी चक्रवर्ती के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इस खास दिन पर उनकी शुभकामनाएं दीं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'Happy birthday @mimichakraborty. Wish you more power and positivity MC. No peak is higher than the will inside us.' खबरें हैं कि मिमी के साथी और सह-कलाकार नुसरत जहां ने अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं नहीं दीं। इससे पहले चर्चा है कि दोनों दिवस के बीच कुछ ठीक नहीं है और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

मिमी चक्रवर्ती को जन्मदिन की कई सेलेब्रिटीज ने दी शुभकामनाएं

पायल सरकार ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, देखें तस्वीरें

राज चक्रवर्ती के साथ स्क्रीन शेयर करेगी प्रियंका सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -