ब्लैक गाउन में नुसरत जहां ने ढाया कहर
ब्लैक गाउन में नुसरत जहां ने ढाया कहर
Share:

बंगाली अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर अक्सर ही सुर्ख़ियों में छाई हुई दिखाई देती है। अभिनेत्री नुसरत जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट दिखाई देती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हो जाते है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गॉर्जियस फोटोज साझा की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

लुक के बारें में बात की जाए तो नुसरत वन ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन में दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में अभिनेत्री नुसरत बेहद गॉर्जियस लग रही है। नुसरत कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री की इन फोटोज को देखकर फैंस फिदा हो चुके है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो नुसरत ने फिल्म 'शोत्रु' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी है। जिसके उपरांत एक्ट्रेस 'खोका 420' में दिखाई दी थी। बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के उपरांत नुसरत 2019 में राजनीति में शामिल हो गईं, लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। 

रणवीर के बाद अब इस एक्टर ने उतार दिए अपने सारे कपड़े

समांथा संग तलाक पर आया नागा चैतन्य का बयान, कहा- "पहले से बदल गया हूं..."

मल्टी-टास्किंग है ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -