कूल अंदाज में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री
कूल अंदाज में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री
Share:

अभिनेत्री नुसरत जहां पहले से ही पॉपुलर और सफल एक्ट्रेस मानी जाती है. लेकिन वेस्ट बंगाल के बशीरहाट सीट की सांसद बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई इसके साथ ही उनकी खूबसूरती के भी चर्चे चारो तरफ होने लगे हैं. खूबसूरती के मामले में तो नुसरत जहां सभी को मात देती है. बंगाली सिनेमा में भी नुसरत जहां को काफी पसंद किया जाता है.

वहीं फिल्मों और राजनीति के साथ ही नुसरत जहां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती है. साथ ही अपनी एक्टिविटी फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की हैं जो की फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इस फोटो में वे स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. जो की सबको पसंद आ रही हैं.

वहीं फिल्मों और राजनीति के साथ ही नुसरत जहां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती है. साथ ही अपनी एक्टिविटी फैंस के साथ शेयर करती रहती है. लॉकडाउन के दौरान नुसरत कुछ न कुछ घर के काम करके खुद को बिजी रख रही है. वहीं नुसरत के इंस्टाग्राम पर 2  मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैंस भी उन्हें खूब प्यार देते हैं. नुसरत अपनी खूबसूरती और क्यूटेस से सभी का दिल चुरा लेती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बड़े ही टाइट है इस मॉडल के अंग, जो सोशल मीडिया पर कर रहे है लोगों को तंग

कभी बाथटब तो कभी जमीन, इस मॉडल के हिप्स है बड़े हसीन

jessica weaver ने लेटकर दिखाए अपने हिप्स, फैंस के अंग मारने लगे डिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -