नुसरत जहान बनी टी 2 टेलीग्राफ 2021 की पहली कवर गर्ल
नुसरत जहान बनी टी 2 टेलीग्राफ 2021 की पहली कवर गर्ल
Share:

प्रतिभाशाली बंगाली अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ नुसरत जहान की गिनती सबसे खूबसूरत दिवाओं में की जाती है। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपने शानदार अंदाज से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए नवीनतम तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। खूबसूरत अभिनेत्री की तस्वीरों पर उनके प्रशंसक भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

हाल ही में साझा की गई तस्वीरों के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री से राजनेता बनी नुसरत टी 2 टेलीग्राफ 2021 की पहली कवर गर्ल बन जाती हैं। 'खिलाड़ी' की अभिनेत्री इस बात से खुश है और वह @ t2telegraph की पोस्ट को रीट्वीट करती है और अपनी खुशी दिखाती है। पोस्ट को रीट्वीट करते हुए नुसरत ने लिखा, 'Glad to the 1st Cover Girl of # 2021 for @ t2legleg'

 

शेयर की गई तस्वीरों में नुसरत अलग अवतार में स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने अपनी नई तस्वीरों से अपने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया। उसने इस पोस्ट को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया। इंस्टा पर उनकी पोस्ट पर अब तक उन्हें लगभग 36,850 लाइक्स मिले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

नुसरत जहान ने नए वर्ष पर इस तरह दी फैंस को शुभकामनाएं

वर्ष 2010 में गिप्पी ने रखा था फ़िल्मी दुनिया में कदम

मिमी चक्रवर्ती ने फोटो शेयर कर दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -