'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री ने शेयर की हॉट तस्वीरें
'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री ने शेयर की हॉट तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी दर्शको को काफी पसंद आ रहीं हैं. इस फिल्म में नजर आने वाली अभिनेत्री को इन दिनों लोग काफी पसंद कर रहें हैं और इस फिल्म की वजह से उस अभिनेत्री के फॉलोवर्स भी बढ़ते ही जा रहें हैं.

जी आपको बता दें कि उस अभिनेत्री का नाम नुसरत भरुचा हैं जो बहुत ही स्टाइलिश और हॉट हैं. जी हाँ, नुसरत बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री हैं और इन्हे आप सभी ने कई फिल्मों में देखा ही होगा, जैसे - लव सेक्स और धोखा, प्यार का पंचनामा, आकाश वाणी, प्यार का पंचनामा 2 , सोनू के टीटू की स्वीटी आदि.

हाल ही में आई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में इनके किरदार और दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया हैं और साथ ही इनकी हॉटनेस के जलवो को भी दर्शको ने सराहा हैं. नुसरत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जय संतोषी माँ' से की थी और उसके बाद ये फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में नजर आई थीं.

इंस्टाग्राम पर नुसरत हमेशा ही एक्टिव पाई जाती हैं और इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनके 507k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. नुसरत ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वे सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आ रहीं हैं

और उन्होंने कैप्शन दिया हैं I am today, what you'll believe me to be. Thank you #LuvRanjan @modyrahulmody @anshul3112 #AkivAli@sudhir_cinematographer @gargankur82 @vickysidana @howardrosemeyer @boscomartis @ishitarajsharma @kartikaaryan @mesunnysingh for this amazing milestone in my career!

अब जल्द ही दर्शको को नुसरत की अगली फिल्म का इंतज़ार हैं.

मदद के लिए आगे आए रवि किशन, सलमान के कान पर नहीं रेंगी जूं

हर साल अजय देवगन की कलाई पर राखी बांधती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

इस अभिनेता का पूरा परिवार नजर आ चुका हैं फिल्मों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -