नुसरत भरुचा ने सुनाया इजरायल का आँखों देखा किस्सा, हुआ वायरल
नुसरत भरुचा ने सुनाया इजरायल का आँखों देखा किस्सा, हुआ वायरल
Share:

इजरायल और फिलिस्तान के अभिनेत्री फिलहाल जंग छिड़ी हुई है। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) युद्ध के इन हालातों के मध्य इजरायल में फंस गई थीं। खबरों का कहना है कि एक्ट्रेस हैफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए इजरायल पहुंची थीं, लेकिन इसी  दौरान इजरायल पर हमास ने हमले शुरू करना शुरू कर दिए।  इसकी वजह से नुसरत भरूचा को बचने के लिए होटल के बेसमेंट में शरण लेनी पड़ गई थी, केवल इतना ही नहीं नुसरत का भारत में अपनी टीम से भी संपर्क भी पूरी तरह से टूट गई थी। हालांकि 8 अक्टूबर को भारतीय और इजरायल एंबेसी की मदद से नुसरत कनेक्टिंग फ्लाइट के माध्यम से सही सलामत इंडिया वापस लौट आईं। अब इसी बीच नुसरत भरूचा ने अपना एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में नुसरत युद्ध की आखों देखी स्थिति को बयां करती हुई दिखाई दे रही है।

वीडियो में नुसरत भरूचा बोल रही है, "मैं आप सभी की दुआएं और जिन भी लोगों ने मेरी सलामती की जानकारी के लिए मैसेज किए, उनका शुक्रिया कहना चाहती हूं। मैं घर आ गई हूं, मैं ठीक हूं। लेकिन दो दिन पहले जब मैं होटल के कमरे में जागी तो चारों तरफ बम धमाकों और सायरन की आवाज गूंज रही थी। हमें बेसमेंट में और शेल्टर एरिया में ले जाया गया। मैं पहली ऐसी स्थिति में कभी रही नहीं हूं लेकिन आज जब मैं अपने घर में उठी हूं, बिना किसी आवाज के, सबकुछ सुरक्षित है। तो मुझे ये अहसास हो रहा है कितनी बड़ी बात है, हम कितने भाग्यशाली हैं कि हम इस देश में हैं। हम सुरक्षित हैं। मैं भारत सरकार, भारतीय दूतावास और इजरायल दूतावास का धन्यवाद कहती हूं, जिन्होंने हमें गाइड किया और यह संभव बनाया कि हम सुरक्षित तरीके से अपने देश और अपने घर पहुंच जाएं।"

 

बता दें कि  नुसरत भरूचा ने अपने पोस्ट में जंग में फंसे लोगों के लिए दुआ भी मांगी। उन्होंने बोला है कि, "जो लोग अभी भी जंग में फंसे हुए हैं, उनके लिए मैं प्रार्थना करती हूं। उम्मीद करती हूं कि जल्द ही वहां पर सबकुछ शांत हो जाए।" बता दें कि नुसरत भरूचा अपनी फिल्म 'अकेली' की स्क्रीनिंग के लिए 3 अक्टूबर को इजरायल पहुंची थी।

आलिया भट्ट को छोड़ इस हसीना संग इंटीमेट हुए रणबीर कपूर, फोटो देख हैरान हुए फैंस

रिलीज हुआ एनिमल का पहला गाना 'हुआ मैं', रश्मिका-रणबीर की केमिस्ट्री ने लगाई आग

तापसी पन्नू ने 'ब्लर' के साथ शुरू किया अपना फिल्म प्रोडूसर का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -