'नूपुर शर्मा ने पैगंबर के बारे में सब सही कहा है...', जानिए किसने कही ये बात?
'नूपुर शर्मा ने पैगंबर के बारे में सब सही कहा है...', जानिए किसने कही ये बात?
Share:

नई दिल्ली: नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी के चलते देश और दुनिया के कई देशों से तरह तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं वहीं इस बीच पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) को लेकर विवादित बयान देने के बाद भाजपा (BJP) से ससपेंड हुईं नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने को लेकर एक शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, शिकायत के बाद शख्स के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

वही इससे पहले भी महाराष्ट्र में एक मुस्लिम शख्स ने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था जिसके बाद पुलिस ने उस पर कार्यवाही की। इसी तरह सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे है जिन्होंने नूपुर शर्मा का समर्थन किया है। सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में #ISupportNupurSharma और #TakeBackNupurSharma जैसे हैशटैग रोज़ ही ट्रेंड कर रहे हैं हज़ारों लोग उनकी सराहना भी कर रहे हैं।

वही इस विवाद के चलते आए दिन सोशल मीडिया पर हिंसा के कई वीडियो वायरल हो रहे है तथा वीडियो पर कमेंट करते हुए ही लोगों के नूपुर शर्मा का समर्थन किया है। कई बोल रहे है कि नूपुर शर्मा ने सही कहा है पैगंबर मोहम्मद ने 6 साल की बच्ची से निकाह किया और 9 साल की होने पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इस बारे में इंटरनेट पर भी आपको कई चीजे मिल जाएगी जहाँ ये सब लिखा है। इसी तरह कई लोगों ने नूपुर शर्मा के समर्थन में तरह तरह के कमेंट किए है।

नेशनल हेराल्ड केस: अब राहुल गांधी ने दिवंगत मोतीलाल वोरा पर फोड़ा ठीकरा, जानिए ED से क्या कहा ?

झमाझम करते हुए आ गया मानसून, इन राज्यों में गरज-चमक के साथ बरसेंगे बादल

अग्निपथ स्कीम: सेना में 4 साल सेवा देने के बाद क्या करेंगे 'अग्निवीर' ? जानें हर सवाल का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -