नूपुर सेनन ने गाया 'फिलहाल' गाने का सीक्वल
नूपुर सेनन ने गाया 'फिलहाल' गाने का सीक्वल
Share:

आप सभी ने गाना 'मैं किसी और का हूं फिलहाल, कि तेरा हो जाऊं!' तो सुना ही होगा। इस गाने में अक्षय कुमार और नूपुर सेनन नजर आए थे और अब इस गाने का सीक्वल आने के लिए तैयार है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस गाने में कुछ बदलाव किए गए जिसमें सबसे पहला बदलाव गाने के गायक को लेकर किया गया हैं। जी दरअसल इस बार का गाना अनप्लग्ड फीमेल वर्जन होगा, और आपको बता दें कि पहले म्यूजिक वीडियो में नजर आईं नूपुर सेनन ने इस गाने को गाया है। वैसे आपको पता ही होगा कि फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका हैं और निर्माताओं को संगीतप्रेमियों से मिल रहीं लगातार प्रतिक्रियाओं पर उन्होंने इस गाने को गाने के लिए हामी भरी थी।

वहीं इस गाने के बारे में बात करते हुए हाल ही में नूपुर ने कहा कि, 'यह लिए यह बहुत खुशी का मौका है। मुझे अभी तक विशवास नही हो रहा है कि म्यूजिक वीडियो ने इतनी बड़ी सफलता हासिल की है। 'फिलहाल' गीत का अनप्लग्ड वर्जन गाने के लिए मुझे चुना गया, इस पर मैं बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं। मेरा इतना सहयोग करने के लिए मैं सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं। मुझे खुशी है कि मैं 'फिलहाल' के इस बेहतरीन सफर का हिस्सा हूं।'

आप सभी को यह भी बता दें कि 'फिलहाल' गीत को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है और गाने को अब तक खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं बात करें अक्षय कुमार की तो उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करते हुए लगभग तीन दशक बीत चुके हैं, लेकिन फिर भी यह उनका पहला म्यूजिक वीडियो था और अब दूसरे में भी वह नजर आने वाले हैं।

अंबानी की होली पार्टी में पति संग प्रियंका ने मचाया धमाल, देखिए तस्वीरें

फिल्म छलांग के स्टार राजकुमार राव और नुसरत भरुचा ने दी छात्रों को शुभकामनाएं

ये होली सांग हुआ था 4 दिन में शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -