ये होली सांग हुआ था 4 दिन में शूट

ये होली सांग हुआ था 4 दिन में शूट

आप सभी जानते है बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी का गाना 'बलम पिचकारी' सबसे चर्चित और लोकप्रिय होली सॉन्ग्स में से एक माना जाता है.  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. ये गाना भी कमाल का हिट रहा है. परन्तु, क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के गाने की शूटिंग के बीच काफी मजेदार बाते हुई थीं. इस गाने की शूटिंग के बीच सभी ने इतनी मस्ती की थी कि ये गाना 4 दिन में शूट हो गया था. इस गाने की शूटिंग के बीच के कुछ मजेदार किस्से चलिए जानते हैं 

आपको बता दे कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों का ही ये पहला होली सॉन्ग था. वहीं, इस फिल्म का अयान मुखर्जी ने निर्देशन किया था, और इस गाने को कोरियोग्राफ किया था. रणबीर डांस में माहिर हैं और उन्होंने महज तीन साड़े तीन मिनट में डांस के सारे मूव्स सीख लिए थे. रणबीर ने यह कहा कि वह शूट के लिए तैयार हैं तो आदित्य ने उन्हें रोका और कहा- रुक जा भाई अभी मेरा रेडी नहीं हुआ है. 

अयान मुखर्जी को होली बहुत अधिक पसंद है और ये उनके पसंदीदा त्योहारों में से एक है. अयान जब गाने की शूटिंग कर रहे थे तो वह सभी के साथ मिलकर खूब मस्ती कर रहे थे. वही, वह इस सांग के बीच में किसी को रंग लगा देते तो कभी किसी को उठाकर पूल में फेंक देते. इतना ही नहीं इस गाने की शूटिंग के बीच इतना रंग चला था कि इस गाने को शूट होने में कुल मिलाकर 4 दिन लग गए थे. वहीं, एक सीक्वेंस अधूरा रह जाने के चलते एक दिन बढ़ाना पड़ा था.

टाइगर और श्रद्धा की 'बागी 3' का पहले दिन हो सकता है इतना कलेक्शन

इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही करीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

बेटे के साथ यह तस्वीर साझा कर अमिताभ ने लिखा प्यारा कैप्शन