भारत में Nubia Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन हुआ पेश, होगी हाई क्वालिटी वीडियो क्षमता
भारत में Nubia Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन हुआ पेश, होगी हाई क्वालिटी वीडियो क्षमता
Share:

भारत में अपना गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3 चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को प्रमुख ई-कॉमर्स साइट के जरिए खरीदा जा सकता है. Nubia Red Magic 3 का सीधा मुकाबला Black Shark 2, Asus ROG जैसे गेमिंग स्मार्टफोन्स से है. Nubia Red Magic 3 को क्वालकॉम के हाई एंड प्रोसेसर 855 और लिक्विड कूलिंग तकनीक के साथ लॉन्च किया गया है. फोन में गेमिंग लवर्स को ध्यान में रखते हुए कई तरह के गेम सेंट्रिक फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही यह स्मार्टफोन 8K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ भी आता है. फोन में OnePlus 7 Pro की तरह ही 90Hz का डिस्प्ले दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत का सुपरकंप्यूटर होगा पॉवरफुल, डेढ़ दिन में काम करने की है क्षमता

अगर बात करें इस गेमिंग स्मार्टफोन की Rs 35,999 की शुरूआती कीमत की तो फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 8GB+128GB और 12GB+256GB में उपलब्ध है. इसके 12GB+256GB की कीमत Rs 46,999 है. फोन की सेल प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 27 जून को आयोजित की जाएगी. फोन का बेस वेरिएंट ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है जबकि 12GB वेरिएंट कैमो फिनिश के साथ आता है. इस पर मिलने वाले लॉन्च ऑफर की बात करें तो यह नो-कॉस्ट ईएमआई और कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन के साथ उपलब्ध है. फोन के फीचर्स की बात करें तो यह एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम और गेम सेंट्रिक फीचर्स के साथ आता है. इसमें 6.65 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया जिसका रिजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. फोन में HDR AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट और 19.5:9 के आसपेक्ट रेश्यो के साथ आता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर दिया गया है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 2.5D डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए दिया गया है.

इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्कांउट

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बैक में Sony IMX586 का 48 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. फोन के कैमरे का अपर्चर f/1.7 दिया गया है जो 8K क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी 27W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया गया है. इसके अलावा फोन में स्टीरियो स्पीकर्स 3D साउंट सपोर्ट के साथ दिया गया है. फोन की इंटरनल मेमोरी को UFS 2.1 स्टोरेज के साथ 256GB तक बढ़ाई जा सकती है.

स्नैपचैट,टेलीग्राम के ये फीचर WhatsApp में नहीं है उपलब्ध

Airtel, Vodafone-Idea को लगा ​तगड़ा झटका, DoT ने लगाया इतना जुर्माना

Nokia 3.2 और Nokia 4.2 की कीमत में आई गिरावट, ये है लेटेस्ट प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -