सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ जूनियर एनटीआर का फोटो , जन्मदिन से पहले फैंस ने दिया खास तोहफा

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर जूनियर एनटीआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और कोई न कोई बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  सबसे पसंदीदा टॉलीवुड सितारों में से एक, जूनियर एनटीआर, 20 मई को अपना 37 वां जन्मदिन मनाएंगे. जबकि देश भर में लॉकडाउन प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सुपरस्टार के विशेष दिन को भव्य तरीके से मनाने की अनुमति नहीं देता है, वे सुनिश्चित कर रहे हैं इसे सोशल मीडिया पर एक बड़ी हिट बनाने के लिए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वास्तव में, राणा दग्गुबाती, काजल अग्रवाल, निवेथा थॉमस, निधि अग्रवाल, थमन, देवी श्री प्रसाद और अन्य जैसे कई सेलेब्स ने टेम्पर स्टार की आम प्रदर्शन तस्वीर साझा की ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जूनियर एनटीआर का जन्मदिन एक यादगार लम्हा हो.

जूनियर एनटीआर अगली बार राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ एसएस राजामौलिस की आरआरआर में दिखाई देंगे. अवधि नाटक, जो रुपये के एक पागल बजट पर बनाया जा रहा है. 350 करोड़ रु. मैग्नम ओपस ने पहले से ही बेंचमार्क सेट करना शुरू कर दिया है क्योंकि इसने भारत के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर, बाहुबली 2 (एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित) के प्री-रिलीज बिजनेस को एक बड़े अंतर से तोड़ दिया. फिल्म के सभी अधिकार रिकॉर्ड कीमतों पर खरीदे गए हैं और रिपोर्टों से पता चलता है कि यह पहले ही अकेले दक्षिण भारत और विदेशी बाजारों से 400 करोड़ का दान दे चुके है.

 सयंतिका ने साझा किया ये स्टाइलिश अवतार, यहां देखे फोटो

डांस करते हुए कौसानी मुखर्जी का यह वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस एना की अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -