NTA ने AIEEA और AICE के लिए बढ़ाईं पंजीकरण की तारीखें
NTA ने AIEEA और AICE के लिए बढ़ाईं पंजीकरण की तारीखें
Share:

राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी ने 20 अगस्त, 2021 को जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी। हाल ही में, NTA ने ICAR प्रवेश परीक्षाओं - AIEEA और AICE के लिए ऑनलाइन फॉर्म के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू की है। एजेंसी ने कहा कि उसने परीक्षा में उम्मीदवारों की बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए यह कदम उठाया है।

एजेंसी के आधिकारिक नोटिस में लिखा है कि एआईईईए (यूजी) परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार 23 अगस्त को शाम 5.00 बजे तक ऑनलाइन फॉर्म जमा कर सकते हैं। AIEEA (PG) और AICEJRF/SRF (Ph.D.) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार 27 अगस्त शाम 5 बजे तक ऐसा कर सकते हैं। एआईईईए परीक्षा के लिए परीक्षा शुल्क के भुगतान की अंतिम तिथि 23 अगस्त को रात 11.50 बजे तक है, जबकि एआईईईए और एआईसीईजेआरएफ/एसआरएफ परीक्षाओं के लिए अब 27 अगस्त को रात 11.50 बजे तक है। एआईईईए (यूजी) परीक्षा के लिए सुधार विंडो 24-25 अगस्त के बीच और एआईईईए (पीजी) और एआईसीईजेआरएफ/एसआरएफ (पीएचडी) के लिए 28 अगस्त से 31 अगस्त तक खुलेगी।

एआईईईए और एआईसीई परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड का प्रदर्शन 1 सितंबर से शुरू होगा। परीक्षा के संबंध में अपडेट के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे http://www.nta.ac.in, https://icar.nta.ac पर संपर्क करें।

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप..."

सोशल मीडिया पोस्ट पर तालिबान का समर्थन करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रशंसित मलयालम और तमिल अभिनेत्री चित्रा ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -