इंदौर के इस मशहूर होटल में अचानक घूंसे आतंकवादी, शहर में मची सनसनी

इंदौर: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इसी बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे इंदौर में विजय नगर के पास मौजूद सयाजी होटल में 'आतंकवादी' घुस गए। इस तहरीर के पश्चात् शहर में सनसनी फैल गई। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से तहरीर के पश्चात् एनएसजी कमांडो को बुलाया गया। आधुनिक हथियारों से लैस एनएसजी कमांडो ने होटल की सातवीं मंजिल पर फंसे लोगों को सकुशल बचाकर दहशतगर्दो को अपने कब्जे में कर लिया। 

दरअसल, यह पूरा केस मॉक ड्रिल का भाग था। 26/11 में मुंबई में हुई आतंकवादी घटना के पश्चात् एनएसजी कमांडो देश के प्रमुख शहरों में इस प्रकार की मॉक ड्रिल कर रहे हैं। शुक्रवार को प्रातः शहर में आतंकवादी घुसने की तहरीर प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, जिला और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी अलर्ट मोड पर आ गए हैं। प्रशासन ने तुरंत एनएसजी कमांडो के मुख्यालय से कांटेक्ट किया। तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् लगभग 50 एनएसजी कमांडो का दल सीधे घटनास्थल पर पहुंचा।

अफसरों को होटल प्रबंधन ने कहा कि आतंकवादी चौथी मंजिल पर हैं तथा वहां पर एक शख्स रुका हुआ है। कमांडो दल ने मोर्चा संभाला तथा अपने आधुनिक संसाधनों के माध्यम से सातवीं मंजिल से होटल में एंट्री की। फिर चौथी मंजिल पर पहुंचकर लोगों को सुरक्षित निकाल लिया। आतंकवादी एनएसजी कमांडो के कब्जे में हैं। ध्यान हो किएनएसजी कमांडो बीते पांच दिनों से इंदौर में हैं तथा उन्होंने भारतीय प्रबंध संसस्थान (आइआइएम) में भी दहशतगर्दो से निपटने की तैयारी को परखा।

अफगान महिला ने की सिद्धार्थ शुक्ला से अपील, कहा- हम सभी शांति चाहते हैं, मेरे देश के लिए...

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का हमला, सहायक कमांडेंट सहित दो शहीद

बस्तर में नक्सलियों का अटैक, ITBP के सहायक कमांडेंट सहित 2 लोगों की गई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -