भाई NSG कमांडो और बहन धर्म परिवर्तन कर ISIS में शामिल

तिरुअनंतपुरम : पुलिस केरल से गायब हुए 17 महिलाओं व पुरुषों के बारे में पता लगाने में जुटी है। केरल के कासरगोड़ जिले से लापता हुए इन लोगों पर पुलिस को शक है कि इन्होने आतंकी संगठन आईएसआईएस ज्वाइन कर लिया है। रविवार को एक पुलिस अफसर ने बताया कि कई केंद्रीय जांच एजेंसियां भी इस मामले में सामने आए तथ्यों का सच पता लगाने में जुटे है।

गायब हुए लोगों में से एक एनएसजी कमांडो की बहन है, जिसका नाम निमिशा है। निमिशा के संबंध में कहा जा रहा है कि उसने धर्म परिवर्तन कर आईएस से जुड़े एक व्यक्ति के साथ शादी करने के बाद से ही लापता है। निमिशा की मां एम के बिंदु ने रविवार को सीएम पिनराई विजयन से मुलाकात की और जाच कराने की अपील की।

निमिशा ने शादी के बाद धर्म बदल लिया था और वह गर्भवती है। कासरगोड़ के पुलिस प्रमुख थॉम्सन जोस बताया कि इस सिलसिले में दो मामले दर्ज किए गए हैं। आने वाले दिनों में और मामले दर्ज किए जाएंगे। कांग्रेस नेता रमेश चेनिताला ने कहा कि गायब होने वालों में से सबने आईएस नहीं ज्वाइन किया है।

केवल उनके गायब होने का यह अर्थ नहीं है कि वो आईएस से जुड़ चुके है। खबरों के अनुसार, गायब हुए लोगों में से ज्यादातर अब्दुल राशिद के संपर्क में थे। राशिद भी मई से ही गायब है। गायब होने वाले में एक अन्य एजाज चीन से डॉक्टरी की पढ़ाई कर चुका है औक लापता होने से पहले तक कोझिकोड के एक अस्पताल में काम करता था।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -