अब आपका घर भी बन जाएगा Dj हाउस, आज ही लें आएं ये खास डिवाइस
अब आपका घर भी बन जाएगा Dj हाउस, आज ही लें आएं ये खास डिवाइस
Share:

सोनी (Sony) ने चीन में एक्स सीरीज के ब्लूटूथ स्पीकर (X Series Bluetooth speakers) पेश कर दिए है। लेटेस्ट सोनी वायरलेस वाइड-साउंड फील्ड स्पीकर- SRS-XE200, SRS-XE300, और SRS-XG300- एक बार चार्ज करने पर 16 से 25 घंटे की अलग-अलग पेबैक पीरियड भी पेश कर रहा है। एक्स सीरीजका एलान बीते माह की गई थी। ITHome के अनुसार, Sony ने विशेष रूप से अपने SRS-XE200 और SRS-XE300 ब्लूटूथ स्पीकर के लिए लीनियर साउंड डिफ्यूजर भी बना दिया है। सोनी ने एक्स-बैलेंस्ड स्पीकर विकसित कर चुके है, जो एक्स सीरीज मॉडल के तीनों में इस्तेमाल के लिए स्थानिक रूप से संतुलित हैं।

Sony X Series Bluetooth स्पीकर्स स्पेक्स: एक्स-बैलेंस्ड स्पैटियलली बैलेंस्ड स्पीकर्स के साथ, नया डिवाइस SRS-XG300 में लाइव साउंड और मेगा Bass टेक्नोलॉजी भी दी जा रही है, जो Bass को बढ़ाते हैं और साउंड को और अधिक जीवंत बनाने का काम करते है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सभी एक्स सीरीज स्पीकर वायरलेस सीरीज कनेक्शन और स्टीरियो मोड की मंजूरी भी दे रहा है। यदि आप दो डिवाइस कनेक्ट करते हैं तो स्टीरियो मोड में पेश किया जा रहा है।

Sony X Series Bluetooth स्पीकर्स फीचर्स: नया प्रोडक्ट एक साथ 100 उपकरणों तक वायरलेस सीरियल कनेक्शन की मंज़ूरी प्रदान कर रहा है। तीन नए मॉडल सभी IP67 वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ स्टेंडर्ड्स का भी सपोर्ट कर रहे है और XE200 और XE300 भी समुद्री जल क्षरण और तनाव के विरुद्ध अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

XE200 की बैटरी लाइफ लगभग 16 घंटे है, XE300 की बैटरी लाइफ लगभग 24 घंटे है, और XG300 की बैटरी लाइफ लगभग 25 घंटे है। तीनों स्पीकर्स में फास्ट चार्जिंग क्षमताएं हैं। 10 मिनट का चार्ज 70 मिनट तक का प्लेबैक वक़्त दया जा सकता है। 

Sony X Series Bluetooth स्पीकर्स प्राइस: Sony SRS-XG300 20 जुलाई में पेश किया जाने वाला है और SRS-XE200 और SRS-XE300 सीरीज 13 जुलाई को पेश किए जाने वाले है। चीन में उपकरणों की लॉन्च कीमतों का अभी खुलासा अब तक नहीं किया गया है। नए सोनी एक्स-सीरीज़ वायरलेस स्पीकर का मूल्य €150 (12,787 रुपये) से €300 (25,574 रुपये) तक है। Sony SRS-XE200 सबसे कम कीमत वाला मॉडल है, जबकि SRS-XG300 के मूल्य से कही ज्यादा है। Sony SRS-XE300 का मूल्य €200 (16,996 रुपये) है। तीनों मॉडलों के काले और ग्रे रंग के वेरिएंट हैं। SRS-XE300 में ब्लू कलर वेरिएंट जोड़ा गया है, जबकि SRS-XE200 में ऑरेंज और ब्लू कलर के विकल्प में भी मिल रहा है।

Jio-Airtel-Vi के छक्के छुड़ाने के लिए गौतम अडानी शुरू करने जा रहे नई कंपनी

एक प्लान में मिलेंगे कई फायदे, जानिए...?

Xiaomi ने पेश किया अपना दमदार फीचर फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -