Xiaomi ने पेश किया अपना दमदार फीचर फ़ोन
Xiaomi ने पेश किया अपना दमदार फीचर फ़ोन
Share:

आज के वक़्त में हर स्मार्टफोन में आपको लेटेस्ट फीचर्स तो मिल जाएंगे लेकिन फीचर्स के साथ-साथ डिजाइन और कलर भी कुछ अलग और आकर्षक हो, तो मजा आ ही जाता है. यदि आप भी इस तरह के स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो हम आपक बता दें कि शाओमी (Xiaomi) ने एक स्मार्टफोन, Xiaomi 12 Lite पेश किया जाने वाला है, जिसमें आपको फीचर्स तो अच्छे मिलेंगे ही लेकिन देखने में भी यह बहुत खूबसूरत है.

Xiaomi 12 Lite हुआ लॉन्च: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी (Xiaomi) ने अपना नया स्मार्टफोन, Xiaomi 12 Lite आज यानी 9 जुलाई, 2022 को मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है. बहुत सप्ताह से स्मार्टफोन ब्रांड इस स्मरतपों को टीज कर रहा है और अब जाकर इस फोन को रिलीज किया जा चुका है. इसे चार रंगों में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत भी बहुत अधिक नहीं है. 

Xiaomi 12 Lite की कीमत: अब आइए हम आपको बताते हैं कि Xiaomi 12 Lite का लॉन्च प्राइस क्या है. Xiaomi 12 Lite को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया जाने वाला है जिसमें 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को $399 (करीब 31,600 रुपये) में, 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को $449 (लगभग 35,600 रुपये) और 8GB RAM और 256GB वाले वेरिएंट को $499 (39,600 रुपये के आस-पास) में खरीदा जाने वाला है. इन्हें शाओमी के आधिकारिक ऑनलाइन चैनल्स से खरीद सकते है. 

Xiaomi 12 Lite का कैमरा: Xiaomi 12 Lite में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है इसमें  108MP का Samsung HM2 मेन सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है. वीडियो कॉल करने और सेल्फी लेने के लिए ये फोन 32MP का Samsung GD2 सेंसर वाले फ्रंट कैमरे से लैस है जिसमें ऑटोफोकस और शाओमी सेल्फी गलो फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है. 

Xiaomi 12 Lite के बाकी फीचर्स: शाओमी का यह नया स्मार्टफोन 6.55-इंच के एमोलेड फुल HD+ डिस्प्ले, 20:9 के एस्पेक्ट रेशियो, 2400 x 1080 पिक्सल के रेसोल्यूशन और 950nits की पीक ब्राइटनेस के साथ दिया जा रहा है. डॉल्बी विजन सपोर्ट वाले Xiaomi 12 Lite में Snapdrago 778G SoC प्रोसेसर भी प्रदान किया जा रहा है और ये यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ v5.2 और वाईफाई 6 जैसी सुविधाओं के साथ आता है. ये फोन 4300mAh की बैटरी और 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है. 

गूगल अपने विज्ञापन दिखने वाली तकनीक में करेगा फेरबदल

जिसकी ड्रेसिंग सेन्स की दीवानी थी महिलाएं, आखिर उस निकोला टेस्ला ने क्यों नही की जिंदगीभर शादी

गडकरी ने किया बड़ा दावा, अगले 5 साल में भारत में खत्म हो जाएगा पेट्रोल का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -