भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर मचा इंडिया-इंडिया का शोर
भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर मचा इंडिया-इंडिया का शोर
Share:

एशिया कप 2022 का शनिवार से आगाज हो गया है। शनिवार रात को अफगानिस्तान और श्रीलंका के मैच के साथ यह टूर्नामेंट शुरू हुआ, जिसमें अफगानिस्तान ने श्रीलंका को पहले मैच में 8 विकेट से करारी मात दे डाली है। आज, रविवार 28 अगस्त को इंडिया और पाकिस्तान की टीमें इस टूर्नामेंट में शाम 7:30 बजे एक-दूसरे से भिड़ने वाले है। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। 

ऐसे में फैंस टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाने में पूरा योगदान देने का काम का रहे है। एक यूजर ने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, KOO ऐप के माध्यम से भारतीय टीम को चीयर-अप करते हुए बहुत ही सुंदर कविता लिखी है, जो इस प्रकार है: खूब चलें #TeamIndia, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण अभियान की शुरुआत है, "आंधी और तूफान से भिड़े हौसले की कश्ती ना डूबे होगा इतिहास का ताज तो सामने फौज है क्योंकि इम्तिहान की है घड़ी तू तेरा अस्त्र है तू ही तेरा शस्त्र है…. हर घड़ी. "

 

 

 

जाहिर है कि एशिया कप 2022 में आज टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के विरुद्ध किया जा रहा है। कहा  जा रहा है कि टीम इंडिया इस बार पाकिस्तान के विरुद्ध बीते वर्ष टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरने वाली है।  मैच शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर यह रही कि कोच राहुल द्रविड़ कोरोना निगेटिव हो चुके है और उन्होंने टीम को जॉइन कर लिया है। इसके साथ ही पूर्व इंडियन क्रिकेटर VVS लक्ष्मण पहले से ही अंतरिम कोच के रूप में मौजूद हैं। ऐसे में इंडियन टीम को द्रविड़ के साथ अब लक्ष्मण के अनुभव का भी लाभ मिलने वाला है। अब देखना यह है कि भारत और पाकिस्तान के इस धुआँधार मैच में कौन विजय स्तम्भ गढ़ता है और किसे शिकस्त मिल रही है।

भारत-पाक मुकाबले से पहले प्रियंका ने दी टीम इंडिया को बधाई, कहा- जब मैं कराची गई थी तो..

पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रचने उतरेंगे रोहित, बस 13 रन बनाते ही बन जाएगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

कोहली 'डिप्रेशन' में हैं तो उन्हें टीम में क्यों लिया ? भारत-पाक मुकाबले से पहले उठा बड़ा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -