अब आप भी अपने आस पास की हवा को कर पाएंगे शुद्ध, जानिए कैसे
अब आप भी अपने आस पास की हवा को कर पाएंगे शुद्ध, जानिए कैसे
Share:

यदि आप एयर प्यूरीफायर को हर स्थान पर अपने साथ नहीं ले जा सकते हैं तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, ऐसा इसलिए है क्योंकि जिस एयर प्यूरीफायर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो एक वियरेबल एयर प्यूरीफायर है और इसे पहन कर आप कहीं पर भी जा पाएंगे और खुद को प्रदूषण से भी बचा पाएंगे। 

कौन सा है ये प्रोडक्ट और क्या है खासियत: जिस प्रोडक्ट के बारे के बारें में आज हम बात कर रहे है उसका नाम Air Purifier Necklace, Portable Air Purifier,Personal Negative Ion Generator Around The Neck, Remove Smoke Smell/Pet Smell Rechargeable Ionizer Air Purifier है। ये एक वियरेबल एयर प्यूरीफायर है जो बेहद ही दमदार तरीके से अपना कार्य करता है। इसे पहनने के उपरांत आपको प्रदूषण के बारे में फ़िक्र करने की आवश्यकता नहीं होती। ये आपके आसपास की हवा को क्लीन करता है और एयर क्वॉलिटी को बरकरार रखे हुए है। 

यदि बात करें खासियत के बारें में तो ये मिनी एयर प्यूरीफायर इतना दमदार है कि आपकी सराउंडिंग में मौजूद एयर की क्वॉलिटी को काफी बेहतर बनाने का काम करता है। महज 30 सेकेण्ड में ये डिवाइस आपके आस-पास की हवा को क्लीन कर देगा। ये एक चार्जेबल डिवाइस है इसमें आपको बहुत  सारे कंट्रोल्स भी मिल जाते हैं और आप आसानी से इसे एक्सेस भी कर पाएंगे। अगर डिवाइस के मूल्य के बारें में बात की जाए तो कस्टमर महज 3,990 रुपये में इसे घर ले जा सकते हैं। ये एक तगड़ा डिवाइस है और जिन लोगों को कार्य के सिलसिले में अक्सर बाहर रहना पड़ता है उनकी हेल्थ के लिए ये बेहद ही अहम प्रोडक्ट साबित हो सकता है।

रिलीज के पहले ही मुश्किल में फंस गई कार्तिक की मूवी

पंजाब की AAP सरकार को किराए पर चाहिए हेलीकाप्टर, लेकिन यहाँ फंस रहा पेंच

ससुराल वालों के साथ आलिया भट्ट ने मनाया क्रिसमस, बेटी के लिए खास सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -