अब 140 रुपए में आप भी अपने घर ला सकते है ये शानदार FAN
अब 140 रुपए में आप भी अपने घर ला सकते है ये शानदार FAN
Share:

गर्मियों के मौसम ने दस्तक दे दी है और ऐसे में सभी लोग ये प्रयास कर रहे है कि वो अपने आप को ठंडा रख सकें और गर्मी से राहत पा सकें. घर में कूलर और एसी का उपयोग किया जा सकता है लेकिन हमारे पास एक ऐसा प्रोडक्ट है जिससे आप कहीं भी गर्मी से ठंडक पा सकते है. आज हम आपको एक ऐसे ‘Mini Fan’ के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके Smartphone से चल सकता है..

घर लाएं Smartphone से चलने वाला ये फैन: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Buy Surety का Micro USB Mini Smartphone Fan भी मिल रहा है. ये फैन आपकी मुट्ठी में आ जाता है और इसे आप अपने स्मार्टफोन से उपयोग कर सकते है.  यदि आप सोच रहे हैं कि ये फैन किस तरह चलता है तो हम आपको बता दें कि ये एक USB फैन है जिसे आप अपने स्मार्टफोन के चार्जिंग पोर्ट में लगा पाएंगे.

140 रुपये में ऐसे खरीदें: फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध ये Mini Smartphone फैन असल में 500 रुपये के मूल्य पर बेचा जा रहा है लेकिन सेल में आप इसे 70% के डिस्काउंट के उपरांत 149 रुपये में खरीद पाएंगे. इसे खरीदते वक़्त अगर आप फ्लिपकार्ट एक्ससई बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग भी कर सकते है तो आपको 5% का कैशबैक दिया जाएगा और आप इसे 142 रुपये में खरीद पाएंगे.

मिनी स्मार्टफोन फैन फीचर्स: ये Mini Smartphone Fan प्लास्टिक का पंखा है, जो बेहद हल्का है और हर स्मार्टफोन, पावर बैंक और दूसरे USB डिवाइसेज के साथ उपयोग भी किया जा रहा है. इसके कूलिंग यूनिट में 2 प्लास्टिक के प्लास्टिक ब्लेड्स हैं और इनमें सॉफ्ट फोम भी दिया जा रहा है जिससे आपको चोट न लग जाए. गर्मियों में राहत पाने के लिए आपको इसे अवश्य खरीदना चाहिए.

इन प्रश्नों के उत्तर आज आपको जीता सकते है हजारों रुपए का इनाम

आज ही एयरटेल में करें इतने रुपए से रिचार्ज और पाए कई धमाकेदार ऑफर

TRAI के आदेशों के आगे झुका VI, पेश किए नए प्लान और वैधता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -