TRAI के आदेशों के आगे झुका VI, पेश किए नए प्लान और वैधता
TRAI के आदेशों के आगे झुका VI, पेश किए नए प्लान और वैधता
Share:

पिछले दिनों देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों, Jio और Airtel ने TRAI के ऑर्डर को मानते हुए नए प्रीपेड प्लान्स को पेश कर दिया है. ये प्लान्स 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहे है. अब, Vodafone Idea (Vi) ने भी दो नए प्लान्स जारी कर दिए हैं जिनमें आपको कई सारे कमाल के बेनिफिट्स और जबरदस्त Validity भी प्रदान की जा रही है.

Vodafone Idea (Vi) ने लॉन्च किए नए प्लान: TRAI के ऑर्डर को मानते हुए Vi ने दो नए प्रीपेड प्लान को पेश कर दिया है. 350 रुपये से कम के मूल्य वाले ये दोनों प्लान्स अलग-अलग Validity के साथ मिल रहे है और इनमें आपको कई सारे आकर्षक फायदे भी दिए जा रहे है. आपको बता दें कि एक प्लान की कीमत 327 रुपये है और दूसरा प्लान 337 रुपये में खरीद सकते है.

Vi के 327 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स: Vi के 327 रुपये के मूल्य वाले प्लान में आपको डेली डेटा तो नहीं लेकिन कुल मिलाकर 25GB इंटरनेट भी दिया जा रहा है. ये प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा के साथ मिलते है. Vi Movies and TV ऐप के एक्सेस के साथ आने वाले इस प्लान की Validity 30 दिनों की है.

TRAI का ऑर्डर: आपको बता दें कि इस वर्ष जनवरी (January 2022) में, टेलीकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Telecom Regulatory Authority of India) यानी TRAI ने एक ऑर्डर भी पेश कर दिया है. इसमें सभी टेलीकॉम कंपनियों को यह आदेश दिया गया था कि वो कम से कम एक प्लान वाउचर, एक स्पेशल टैरिफ वाउचर और एक कॉम्बो वाउचर ऐसा रखेगी जिसकी वैलिडिटी 28 दिन नहीं बल्कि पूरे 30 दिन की होने वाली हो. इन Plans को ग्राहक अगले महीने उसी तारीख पर दोबारा रिचार्ज करा सकते हैं जिसपर उन्होंने अपना मौजूदा Plan खरीदा था.

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द आ रहा है सैमसंग का ये नया फ़ोन

Samsung के स्मार्टफोन में मिल रहा है iPhone की तरह शानदार फीचर

आज आप भी जीत सकते है अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -